पटना के हितेसी पुस्तकालय ऑडिटोरियम प्रांगण में ताइक्वांडो क्लब ने मनाया वार्षिकोत्सव

पटना: ताइक्वांडो के इस खेल  वारषिकोत्सव में सिटी ताइक्वांडो क्लब से जुड़े उन तमाम लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने ब्लेक बेल्ट के साथ साथ प्रदेश का नाम और मान बढ़ाया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी जयप्रकाश मेहता ने की। सबसे पहले पुलवामा के उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 2 मिनिट का मौन रखा गया।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश कुमार श्रीवास्तव राजू जी ने सभी बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की हार्दिक शुभकामनाएं दी के ऐसी ही बिहार का नाम आप सभी गौरावन्तित करते रहे,उन्होंने कहा कि क्रीड़ा प्रकोष्ठ सदैव खेल एवं खिलाड़ियो के हित के लिये सदैव तत्पर है। उक्त अवसर पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक राजेश यादव जी ने उपथस्थित सभी खिलाडियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्रीड़ा प्रकोष्ठ ग्रामीण क्षेत्र में में भी लुप्त होती हुई खेलो का प्रतियोगिता आयोजन करने का कार्य करेगा।वहा उपस्थित सभी खिलाड़ियो को अतिथियों द्वारा मेडल से नवाजा गया।

 सिटी ताइक्वांडो क्लब के प्रशिक्षक जय प्रकाश मेहता ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया। सभी खिलाडियों अतिथियों माननीय को सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि इस सिटी ताइक्वांडो क्लब हमेशा ही ऐसे कदम रखा है के प्रदेश से जुड़े  सभी प्रतिभावान खिलाड़ियों को मौका देने का काम किया और निरंतर अग्रसर भी रहता है।उक्त अवसर पर मुख्य रूप से हरिहर सिन्हामहेंद्र अरोड़ासंजीव मेहताआशा मेहता सहित सैकड़ों खिलाड़ी एवं खिलाड़ियो के परिजन उपस्थित थे।

Facebook Comments