बाढ़ प्रभावित क्षेत्रो में पीस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया खाद्यान्न वितरण

गोरखपुर:  पीस पार्टी के तत्वावधान में पीस पार्टी के गोरखपुर जिला अध्यक्ष अत्ताउल्लाह शाही, प्रदेश महासचिव अरुण कुमार श्रीवास्तव, व समाजसेवीम हाजी मकबूल अहमद मंसूरी की अगुवाई में बाढ़ पीड़ित क्षेत्र बहरामपुर, डोमिनगढ़, उत्तर कोलिया आदि क्षेत्रों में खाद्यान्न वितरण किया गया ।

ज्ञातव्य है कि गोरखपुर का यह क्षेत्र बाढ़ से बहुत ही गंभीर रूप से प्रभावित एवं पीड़ित है और इधर की जनता घरों में पानी भर जाने के कारण नदी के बंधे का सहारा लेकर अपना गुजारा कर रही है, लोग बाग अपने जानवरों के साथ रात दिन धूप और बरसात में बंधे के किनारे और पुल पर बैठे हुए गुजारा कर रहे हैं। सरकार केवल अपने मुंह मियां मिट्ठू मियां मिट्ठू बन रही है और आत्ममुग्ध होकर के अखबारों में और मीडिया में केवल अपने तथाकथित कार्यों की बडा़ई के गीत गाए जा रही है लेकिन वास्तव में जमीनी हकीकत कुछ भी नहीं है ।

इसलिए पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब सर्जन एवं प्रदेश अध्यक्ष संजय गुर्जर के निर्देश पर पीस पार्टी के कार्यकर्ता इस बाढ़ क्षेत्र में जाकर के खाद्यान्न , दवा वितरण एवं अन्य जो भी आवश्यक सहायता हो सकती है और उनके योग्य है कर रहे हैं। आज खाद्यान्न वितरण के अवसर पर उपरोक्त के अलावा इमदाद इमाम, फैज अहमद फैजी, फिरोज अहमद, फैजी खान, नगीना लाल प्रजापति,आरती प्रजापति, मानवेंद्र प्रजापति , सनाउल्लाह एडवोकेट एवं पार्टी के तमाम गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Facebook Comments