भाजपा ने कार्यालय जमीन आवंटन के झूठे आरोपों का तथ्यों के साथ दिया जवाब

नई दिल्ली: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने दस्तावेजों के साथ बताया कि दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित प्रदेश कार्यालय की 809 वर्ग मीटर जमीन का आवंटन हुआ है जबकि आम आदमी पार्टी झूठा प्रचार करते हुए उसको 10,000 वर्ग गज बता रही है। प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के झूठ को उजागर किया। प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार भी उपस्थित थे।

कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि दिल्ली में सभी राजनीतिक पार्टियों का कार्यालय आवंटित हो, ऐसी सरकार की नीति थी। इसी के तहत प्रदेश भाजपा ने साल 2001 में अपने कार्यालय के आवंटन के लिए आवेदन किया था। फिर इसके लिए जमीन का अधिकार लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जिसका पिटीशन नंबर 2174/2008 है। इसके बाद दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर 12 मई 2010 को आवंटित किया गया। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि आम आदमी पार्टी 809 वर्ग मीटर की जमीन को 10,000 वर्ग गज बता रही है और भाजपा द्वारा साल 2001 में जमा कराए गए पैसे को आज की जमीन का मूल्य से तुलना कर रही है जो कि सिर्फ झूठा आरोप है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जहां अपना कार्यालय बनाया है, वह सरकारी जमीन पर जबरन कब्जा है। आम आदमी पार्टी ने अभी तक कार्यालय का ना तो आवंटन ही करवाया है और ना ही उसके पैसे ही दिए हैं। इसलिए चोरों की पार्टी को हर कोई चोर नजर आता है। भूमाफियाओं की तरह कार्यालय चलाने वाले केजरीवाल ना तो संविधान को मानते हैं और ना ही कोर्ट को। भ्रम की राजनीति फैलाकर केजरीवाल खुद की राजनीति चमकाने वाले के लिए तिरंगे तक का अपमान करने से परहेज नहीं करते।

Facebook Comments