यूपीए के जिस जहाज पर उपेन्द्र कुशवाहा सवार हुये है उसका डुबना तय है :- मोर्चा

पटना 21 दिसम्बर 2018 राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा ने कहा है कि रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा राहुल गांधी कि अगुवाई वाली जिस यूपीए जहाज पर सवार हुये है उसका लोकसभा के चुनावी बैतरनी मे डुबना तय है। बिहार से यूपीए कि घटक दलो मे वैसी पार्टियाँ शामिल हुई है जिसका न तो जनता से सरोकार है और न ही उनके पास प्रदेश के विकास का कोई एजेन्डा है। जनता द्वारा रिजेक्ट किये गये दलो के गठजोड़ से एनडीए के सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नही है।
उक्त बाते मोर्चा के राष्ट्रीय अध्ययन उपेन्द्र चौहान,प्रधान महासचिव नरेश महतो,राष्ट्रीय महासचिव गणेश यादव, एव राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा।
मोर्चा के नेताओं ने कहा कि रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा जब एनडीए के पार्ट थे तो उनकी स्वयं कि राजनीतिक अस्तित्व थी किन्तु अब जब वे अवसरवादी नेता कि तरह पाला बदलकर यूपीए मे चले गये है तो उनकी खुद कि राजनीतिक अस्तित्व भी संकट पर प्रश्न चिन्ह लग गया है। राजद व कांग्रेस जैसी पार्टिया जिन पर भ्रष्टाचार व घोटाले के न जाने कितने दाग है के साथ जाकर रालोसपा का भविष्य अंधकारमय कर लिये है। यूपीए गठबन्धन केवल अवसरवादी व मौका परस्त नेताओं का जमात है जो अपने स्वार्थ सिद्धि के लिए एकजुट हुये है। ऐसे नेताओं से जनता का भला होने वाला नही है।
उपेन्द्र कुशवाहा जी आपको सायद यह ज्ञात नही है कि लव कुश जमात आज भी नीतीश कुमार के प्रति अपनी आस्था रखता है और चुनाव मे यह जमात नीतीश कुमार कि ओर ही गोलबंद होगा।

Facebook Comments