रिंकू शर्मा की मौत पर मौन क्यों हैं केजरीवाल: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मंगोलपुरी क्षेत्र में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या की कड़ी भर्त्सना करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने दिल्ली सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए का अनुदान देने की मांग की है। भाजपा ने पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। आदेश गुप्ता ने आज यहां मंगोलपुरी में पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। उनके साथ क्षेत्र के सांसद हंसराज हंस और प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार थे।

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार से पीड़ित परिवार के आश्रित को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की। आदेश गुप्ता ने भगवान श्रीराम के कार्य में जुटे युवक की हत्या को निंदनीय बताते हुए हिंदू समाज से संगठित होने की अपील की। उन्होंने दिल्ली पुलिस से पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के इस गम्भीर वारदात पर मौन रहने से कई प्रश्न उठते हैं। दिल्ली सरकार से अपराधियों को शह न देने और उनकी सहायता के लिए वकीलों की फौज खड़ी न करने की अपील की।
सांसद हंसराज हंस ने खुलेआम राम भक्त की हत्या पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार इसे आपसी रंजिश का परिणाम नहीं मानता। इसकी तेजी से जांच के लिए विशेष दल गठित करना चाहिए। सांसद हंसराज हंस ने इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों भेंट की और मामले की जांच में तेजी लाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मृतक परिवार में अकेला कमाने वाला था इसलिए पीड़ित परिवार की मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए।

Facebook Comments