सीलिंग के मुद्दे पर तथ्यों को तोड़ मरोड़कर जनता को गुमराह करने का काम बन्द करें-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 29 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने केजरीवाल द्वारा आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करने व दिल्ली की जनता के हितों के विपरीत मुख्यमंत्री केजरीवाल के अनैतिक फैसलों को जनता के समक्ष रखने के लिए प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री राजेश भाटिया, प्रवक्ता श्रीमती टीना शर्मा, मीडिया प्रभारी श्री प्रत्युश कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी व प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में सीलिंग की शुरूआत करने में केजरीवाल की महत्वपूर्ण भूमिका है जब कोर्ट में केजरीवाल ने ये शपथ-पत्र दिया कि हम दिल्ली की 351 सड़को का नोटिफिकेशन नहीं कर सकते तब कोर्ट ने मानिटरिंग कमेटी को सीलिंग का आदेश दिया। मैं आश्चर्यचकित हूँ मेरे मन में ये सवाल है कि मोनिटरिंग कमेंटी पिक एण्ड चूज क्यों करती है और ओखला जाकिर नगर में सीलिंग क्यों नहीं की जाती है।मेरे पास ओखला में सरकारी जमीन पर निर्मित अवैध निर्माण की सीलिंग के आदेश है लेकिन मेरा सवाल ये है कि मानिटरिंग कमेटी ओखला में सीलिंग क्यों नहीं करती है। झुठ और अफवाह का माहौल बनाकर मुख्यमंत्री दिल्ली की जनता का ध्यान भटकाना चाहते है ताकि कोई उनसे चुनाव में किये वायदों के पर सवाल खड़े न कर सके। दिल्ली भाजपा यह मांग करती है कि सर्वोच्च न्यायलय संज्ञान लेकर केजरीवाल के सीलिंग पर दिए गए अनैतिक बयान पर तुरन्त कर्यावाही करे।

श्री तिवारी ने कहा कि सिंलिग को लेकर माननीय सर्वोच्च न्यायलय ने माना कि न्यायलय की कोई भी अवमानना नहीं हुई है और मुझ पर लगे सभी आरोप को खारिज करते हुये न्यायलय ने कहा कि हमने मानिटरिंग कमेटी द्वारा की गई सभी सीलिंग को नोट किया है। भाजपा हमेशा से दिल्ली में हो रही सीलिंग का विरोध करते आई है लेकिन केजरीवाल द्वारा दुष्प्रचार कर भाजपा के विरोध में माहौल बना कर झुठ का प्रसार किया जा रहा है। केजरीवाल द्वारा ये कहना कि आप दिल्ली की सभी सीलिंग को तोड़ कर दिखाये माननीय न्यायलय की अवमानना है लेकिन केजरीवाल पर किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की जाती है। केजरीवाल से में ये कहना चाहता हूँ कि जो दिल्ली की सभी सीलिंग तोड़ने की बात कही गई है उसे लिखित में दें नहीं तो अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना बन्द करे।

श्री तिवारी ने कहा कि दिल्ली में अपने निजी राजनीति लाभ के लिए केजरीवाल विधानसभा का विशेष सत्र बुला सकते है परन्तु सीलिंग जैसी गम्भीर समस्या पर विधानसभा में न ही कोई चर्चा होती है और न ही विशेष सत्र बुलाया जाता है। मैं केजरीवाल को चुनौती देता हूँ कि आप दिल्ली की आम जनता की बड़ी समस्या सीलिंग पर विशेष सत्र बुलाये।

Facebook Comments