10 मार्च को विपक्ष होगा साफ़: राजीव रंजन

पटना:  5 राज्यों में होने वाले आगामी चुनावों में एनडीए की जबर्दस्त जीत होने का दावा करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आज कहा कि तमाम चुनावी राज्यों से आ रही खबरों के मुताबिक जनता एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में पूरे उत्साह से खड़ी है वही कांग्रेस, सपा समेत तमाम विपक्षी दलों की नींदें उड़ी हुई हैं. 10 मार्च को इन सभी राज्यों में कमल खिलना तय है वहीं विपक्ष पूरी तरह से साफ़ हो जायेगा.

श्री रंजन ने कहा कि इन चुनावों में विपक्ष के पास झूठ के अलावा कोई दूसरा हथियार नहीं है. लेकिन लगातार झूठ बोलकर और बेसिरपैर के अफवाह उड़ा कर यह लोग अपने इस औजार की भी धार कुंद कर चुके हैं. भाजपा के खिलाफ दिया गया इनका हर झूठा बयान, लोगों के एनडीए सरकार के प्रति जमे विश्वास को और अधिक मजबूत करता है. जनता जानती है कि एनडीए के लिए जहां ‘सबका साथ सबका विकास’ महत्वपूर्ण है, वहीं कांग्रेस. सपा सरीखे दल ‘परिवार का साथ, परिवार का विकास’ से आगे देख ही नही सकते.

उन्होंने कहा कि हार स्पष्ट देख कर विपक्षी दलों के बचे-खुचे समर्थकों का मनोबल भी पूरी तरह से टूट चुका है. इनके चुनावी गठबन्धनों पर अब इनके कार्यकर्ताओं को भी भरोसा नहीं है. इससे इनका वोट एक दुसरे को ट्रांसफर होना नामुमकिन हो चुका है.

श्री रंजन ने कहा कि लोगों का एनडीए सरकार के प्रति उमड़ता जोश यूं ही नही है, बल्कि इसके पीछे एनडीए की वर्षों की मेहनत छिपी हुई है. आज जब लोगों को अपने राज्यों में सड़क, बिजली, पानी, रसोई गैस और सुरक्षा जैसी सुविधाएं आसानी से मिलती दिखती हैं, तब उन्हें एनडीए सरकार और पूर्ववर्ती सरकार के बीच का अंतर स्पष्ट दिखाई देता है. जनता को एनडीए के विकास और विपक्ष के भुलावे का अंतर समझ में आ चुका है. जनता जान चुकी है कि सिर्फ एनडीए ही विकास की उनकी चाह को पूरा कर सकती है. इसका प्रभाव आगामी चुनावों पर स्पष्ट नजर आएगा.

Facebook Comments