15 अगस्त बीत गया अब अपने कुनबे को बचा ले तेजस्वी यादव: सुमीत श्रीवास्तव

बिहार में राजनीतिक सरगर्मी चरम पर ऐसे राजद के प्रवक्ता भाई बीरेंद्र के बयान की 15 अगस्त को तेजस्वी गांधी मैदान में झंडोतोलन करेंगे एक बार फिर से तूल पकड़ता नजर आ रहा है। 15 अगस्त बीतते ही सत्तापक्ष के लोग राजद पर हावी हो गए हैं। इसी क्रम में भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रवक्ता रहे सुमीत श्रीवास्तव ने विपक्ष पर करारा हमला बोला है।
श्रीवास्तव ने कहा की भाई बीरेंद्र को सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है। हमसब देख रहे हैं 15 अगस्त बीत चुका है और 15 अगस्त को गांधी मैदान में किसने झंडोतोलन किया है। राजद के द्वारा जो भी बयान दिए गए एनडीए की सरकार को लेकर उन सब दावों की हवा निकल गयी।

मैं सिर्फ इतना कहूंगा की जिनके घर शिशे के होते उन्हें दूसरों के घर पर पत्थर नहीं चलाना चाहिए। हमारी सरकार को हिलाने की बात करने वालों से उनका खुद का कुनबा एकजुट नहीं राह पा रहा है। तब ही तो भाजपा कार्यालय के झंडोतोलन में राजद विधायक चंद्रहास चौपाल शामिल हुए। दूसरों पर टिपण्णी से पहले खुद के घर को देखें तेजस्वी यादव इनलोगों ने पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का अपमान किया उसके बाद अब जब राजद के विधायक भाजपा कार्यालय के झंडोतोलन में शामिल हुए तो संकेत साफ है की राजद एक बड़ी टूट की ओर अग्रसर है।

Facebook Comments