पुलिस पढ़ी लिखी बेटियों पर निराधार रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है

गाजियाबाद : महाराजा सूरजमल अखाड़ा गांव रोरी के संरक्षक व संचालक बाबा परमेन्द्र आर्य ने अपने साथीयों के साथ उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मनीषा त्यागी बेकसूर बताया और कहा सरकार एक तरफ जो नारा दे रही है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और दूसरी तरफ पुलिस पढ़ी लिखी बेटियों पर गंभीर धाराओं में निराधार रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। इससे ऐसा लग रहा है की प्रशासन पढ़ी लिखी बेटी मनीषा त्यागी को जेल में डाल कर सभी बेटियों के मन में पुलिस का डर बैठाना चाहती है जिससे कोई भी पढ़ी लिखी बेटी सरकारों के सामने समाज की कोई भी पीड़ा व्यक्त न कर सके। क्या आज हमारी बेटियो को मुख्यमंत्री जी के सामने शिक्षा सुधार की बात करने मात्र से जेल में बंद कर दिया जाएगा ?

मनीषा त्यागी दिनांक 23/12/2018 को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की प्रतिमा का अनावरण करने आए माननीय मुख्यमंत्रीजी के कार्यक्रम में पेरेंट्स एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन देने की बात पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से कर रही थी। लेकिन किसी को भी ज्ञापन देने की अनुमति नहीं दी गई । तत्पश्चात वह पेरेंट्स एसोसिएशन वालों ने मुख्यमंत्रीजी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए सफेद रंग के स्लोगन लिखे हुए बैनर दिखाए जिनपर लिखा था एक देश एक शिक्षा व्यवस्था , सबको शिक्षा का अधिकार आदि और ये बैनर पेरेंट्स ने दिखाए मनीषा त्यागी ने ये बैनर भी नही दिखाए। मनीषा त्यागी केवल मीडियाकर्मियों के द्वारा पूछे गए प्रशनो का उत्तर दे रही थी। बस इतनी सी बात पर पुलिस प्रशासन ने मनीषा त्यागी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया। यदि किसी मीडिया चैनल वालों से बात करना अपराध है तो सबसे पहले पुलिसकर्मियों को सभी राजनीतिक पार्टियों के मिडिया प्रभारियों पर FIR दर्ज करनी चाहिए। यदि आम नागरिकों पर बिना किसी ठोस सबूत के मुकदमे दर्ज होंगे तो जनता जनार्दन आक्रोशित हो जायेगी। यदि मनीषा त्यागी पर लगा निराधार मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो मोदीनगर क्षेत्र की जनता धरना प्रदर्शन जन आन्दोलन करने के लिए विवश हो जाएंगी। क्योंकि मनीषा त्यागी केवल काकडा गांव की ही बेटी नहीं है । बल्कि पूरे मोदीनगर क्षेत्र की बेटी है। सभी समाज के लोग मनीषा को अपनी बेटी मानते हैं।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से मनोज बजरंगी , ओमवीर चौधरी , दीपक श्योराण , सोनु पंवार , कुलदीप हिन्दू ,। अंकित, रोबिन, गोरव ककाडा , पोरूष त्यागी, डबबू , जोनी सांगवान, अमित दीपक राणा आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments