आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली को नर्क में तब्दील कर दिया है: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बड़े-बड़े वायदे कर दिल्ली की तस्वीर बदलने का दावा करने वाली केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को नर्क बना डाला है, जहां बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मूलभूत व्यवस्थाएं पूरी तरह चरमरा चुकी है और लोग बेबसी में जीने को मजबूर है।

आदेश गुप्ता ने आज शाहबाद डेरी क्षेत्र में एक संवादाता सम्मेलन में क्षेत्र की बदहाली पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि केवल झूठे प्रचार के दम पर टिकी आम आदमी पार्टी की सरकार को लोग निगम उप-चुनाव में क्यों वोट दें? आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर छह सालों में दिल्ली का विकास ठप करने और झूठे एवं विनाश की नीतियां अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक भी कारण बता दे जिससे लोग उन्हें वोट दें। प्रेसवार्ता के दौरान महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सोलंकी और भाजपा उम्मीदवार राकेश गोयल उपस्थित थे।
आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल की मुश्किल घड़ी में जब जनता को सरकार की सबसे ज्यादा जरुरत थी, उस वक्त केजरीवाल और उनके विधायक घर से बाहर निकले तक नहीं। फ्री वाई-फाई, नल से साफ पानी का वादा सब के सब जुमले साबित हुए हैं। मुफ्त बिजली तो छोड़िए शाहबाद की झुग्गियों में बिजली तक नहीं है।
आदेश गुप्ता ने दिल्ली को कूड़ेदान बनाने वाली केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘आप’ सरकार काम करने के बजाय काम को रोकने का प्रयास किया है। नगर निगम के विकास कार्यों को रोकना केजरीवाल के विधायक और निगम पार्षदों की नीति बन गई है। उन्होंने कहा कि आप के विधायक और निगम पार्षद होने के बाद भी शाहबाद डेरी की सड़कें, नाली और गलियां धूल से भरी पड़ी है। ग्रीनपीस दक्षिणपूर्व एशिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल में 54,000 लोगों की मौत हो गई जो प्रदूषण रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार की लापरवाही का सबूत है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि मुफ्त बिजली और पानी का वादा करके आज लोगों के घरों में हजारों रुपये के बिल आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को सिर्फ इसलिए वोट दे कि आज वो गंदे और बदबूदार पानी पीने को मजबूर है।
6 साल लूट के, केजरीवाल के झूठ के
भाजपा ने पूछे केजरीवाल से पांच सवाल
1-शाहबाद डेरी/रोहिणी को जब साफ़ पानी नहीं तो आप क्यों?
2-शाहबाद डेरी/रोहिणी को बनाया कूड़ेदान फिर आप क्यों?
3-पार्षद बने MLA फिर भी वार्ड बदहाल क्यों?
4-शाहबाद डेरी/रोहिणी में विकास की जगह विनाश क्यों? दिल्ली के विकास में आप कहाँ है?
5-सुरक्षा पर बड़े वादे, सारे अधूरे फिर आप क्यों?

Facebook Comments