आम आदमी पार्टी के नेता देशद्रोहियों का समर्थन करते हैं: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कथित देशद्रोही और आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी ऐसे लोग पकड़े जाते हैं तो आप पार्टी के नेता धर्म की राजनीति करने लगते हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक आमानतुल्लाह खान ने आतंकवादियों के पकड़े जाने पर उसे मुस्लिम रंग देते हुए केंद्र सरकार की आलोचना की। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि आतंकवादियों और देशद्रोहियों की हिमामत करना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेताओं की पुरानी आदत रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की जब भी ऐसे आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करती है ‘आप’ के नेता इस पर धर्म की राजनीति करना शुरु कर आतंकवादियों के समर्थन में उतर आते हैं।
श्री गुप्ता ने केजरीवाल के प्रश्न किया कि देशद्रोहियों के बचाव में उतरने का कारण क्या है? उन्होंने कहा कि ऐसे आतंकवादियों के पकड़े जाने पर ‘आप’ नेताओं को क्या ऐतराज है यह जनता को पता चलना चाहिए। आतंकवादियों के पकड़े जाने पर जिस तरह से श्री केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेता उनका बचाव करते हैं उससे स्पष्ट है कि उनकी ऐसे तत्वों से कोई सांठगांठ  हैं।

Facebook Comments