आदेश गुप्ता ने दिवंगत पत्रकार तरुण सिसोदिया के परिवार को वित्तीय सहायता दी

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार तरुण सिसोदिया की धर्मपत्नी मोनिका श्रीवास्तव को वित्तीय सहायता के  तौर पर 5 लाख रुपए का चेक सौंपा। पार्टी कार्यालय में इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के नेता सदन नरेंद्र चावला, और प्रदेश प्रवक्ता आदित्य झा उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने बताया कि दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार तरुण सिसोदिया से उनकी पुरानी जान पहचान थी। उनका जाना पत्रकार जगत के लिए अपूरणीय क्षति रही है। कोरोना काल में हमारे पत्रकार समाज में एक बहुत बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि साथ काम करते हुए पत्रकार परिवार का हिस्सा बन जाते हैं और वे राजनीतिक कार्यक्रमों को सफल बनाने में मुख्य भूमिका निभाते हैं।
आदेश गुप्ता ने बताया कि इससे पूर्व में भी दिवंगत पत्रकार तरुण सिसोदिया के परिवार को पार्टी की ओर से वित्तीय सहायता प्रदान की गई थी।आज एक बार फिर भाजपा परिवार की ओर से उनके परिवार को सहायता राशि प्रदान की गई है। भविष्य में अन्य मदद के लिए भी भाजपा उनके परिवार के साथ ख़डी है। उन्होंने कहा कि दुख के समय में संबल प्रदान करना और मुश्किलों में साथ खड़े रहना, भाजपा के संस्कार में है।

Facebook Comments