जनता की समस्याओं के लिए हमेशा तैयार: पंखुड़ी पाठक

नोएडा:  नोएडा से काँग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्यालय पर झंडा फहराया तथा आज़ादी दिलाने वाले शहीदों को याद किया। उसके बाद उन्होंने हैबतपुर कोलोन, जाग्रति अपार्टमेंट सैक्टर 71, सैक्टर 41, डूब क्षेत्र में घर घर जाकर वोट मांगे। उन्होंने लोगों से कहा कि  नोएडा को एक ऐसे स्थानीय नेतृत्व की जरूरत है जो यहां के स्थानीय लोगों की पहुंच में हो! जो हाशिये पर मौजूद जनता से भी जुड़ सके! जो कालोनियों और गांवों की समस्याओं को भी सुलझा सके! मैं आपके लिए हमेशा तैयार हूँ तथा आपकी पहुँच में हूँ।

आज के चुनाव प्रचार में दिल्ली विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर अमरीश गौतम ने होशियार पुर में लोगों से संपर्क कर काँग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए वोट माँगे। नुक्कड़ सभा में लोगो को बताया कि वर्तमान नोएडा विधायक  जनता के बीच कभी गये ही नहीं। आदित्यनाथ भाजपा की सरकार ने 5 साल में उत्तर प्रदेश को बर्बादी की एक नई कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।
 “ये सिर्फ किसानों व युवाओं पर लाठी मारते हैं। कल ही नौकरी माँगने युवाओं पर लाठी चार्ज ही नहीं किया अपितु यह युवाओं और उनके मां बाप के सपनों पर कुठाराघात है। इस लोकतंत्र को लाठीतंत्र में बदलने का जवाब प्रदेश के प्रतियोगी छात्र आने वाले चुनाव में देंगे।आज नोएडा के विभिन्न सैक्टरों व गाँवों में चुनाव प्रचार करने वालों में वरिष्ठ नेता अनिल यादव चरणसिंह यादव, पवन शर्मा, नागेंद्र चौधरी, सोनू प्रधान, हरेन्द्र शर्मा, रिजवान चौधरी, एन के झा, वरुण शर्मा, अमित यादव, अनुपम ओबेरॉय, आर के प्रथम, एस एस राणा, रामकुमार शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं  टोलियों में चुनाव प्रचार किया।

Facebook Comments