अरबाज अंसारी को बिहार, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ करेगी सम्मानित

पटना: युगांडा में आयोजित पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में बिहार के सहरसा जिला निवासी अरबाज अंसारी ने स्वर्ण पदक जीत कर पूरे प्रदेश को गौरवान्वित किया है । स्वर्ण पदक जीतने पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के संयोजक सतीश राजू ने अपनी पूरी टीम की ओर से अरबाज अंसारी को फोन पर बधाई एवं शुभकामनाएं दिए।

इस अवसर पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने बताया की स्वर्ण पदक विजेता अरबाज अंसारी को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ आगामी 25 दिसंबर को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री सहृदय स्व अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती पर पटना के ऊर्जा स्टेडियम में सम्मानित करेगी साथ ही राजू ने कहा की बिहार के कोसी क्षेत्र के सहरसा जिला जो लगभग प्रत्येक वर्ष प्राकृतिक आपदा से ग्रसित रहता है वैसे क्षेत्र से निकल कर देश के लिए स्वर्ण पदक जीतना ये गर्व की बात है । राजू ने बताया की ये खुशी की बात है की बिहार के युवा अपनी प्रतिभा को पहचान कर खेल के क्षेत्र में आगे आ रहे है और बिहार प्रदेश का नाम पूरी दुनिया में रौशन कर रहे है ।

बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग हेतु भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ संकल्पित है साथ ही साथ क्रीड़ा प्रकोष्ठ निरंतर प्रदेश के युवाओं को खेल के प्रति जागरूक करने हेतु प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित करते आ रही है । यह निर्णय आज पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के दौरान लिया गया। बैठक में मुख्य रूप से सह संयोजक राजेश यादव, मुकेश पासवान, राजीव रंजन यादव, श्यामकांत दुबे, सुमीत शर्मा आदि लोग मौजूद थे।

Facebook Comments