भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने बरेली में कमल युवा महोत्सव आयोजित किया।

लखनऊ 02 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने बरेली में कमल युवा महोत्सव आयोजित किया। मैथोडिस्ट गल्र्स  इण्टर काॅलेज बरेली में दो दिवसीय कमल युवा महोत्सव का उद्घाटन केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने किया। युवाओं ने युवाओं द्वारा देश का भविष्य तय करने का जयघोष किया। कार्यक्रम में संासद धर्मेन्द्र कश्यप भी उपस्थित रहे।
केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि युवा मोर्चा द्वारा आयोजित महोत्सव में बरेली के विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रौशन करते हुए युवाओं को मिला सम्मान जनपद का सम्मान है। कार्यक्रम में ‘‘यूथ आयकन‘‘ के सम्मान से जनपद के युवाओं को बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला व कमल युवा महोत्सव जैसे कार्यक्रम को युवा अपना पटल बना सरकार के समक्ष लेखन, फोटोग्राफी, रंगोली, मनोरंजन, खेल के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखा कर मोदी सरकार पर युवाओं विश्वास बढ़ा रहे है। जो कि सिर्फ भाजपा सरकार  में संभव है।
भाजयुमों प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल रस्तोगी ने कमल युवा महोत्सव के दौरान युवाओं पर चर्चा की। बरेली के यूथ आयकन पारखी, मनीष कुमार अग्रवाल ने खिलाडियों को नमो टीशर्ट देकर सम्मानित किया। महोत्सव में विभिन्न स्टाॅल, जल ही जीवन, चाय पर चर्चा, स्वच्छ ‘‘नया भारत‘‘ प्रमुख स्टाल रहे।

Facebook Comments