दिल्ली में कांग्रेस को बड़ा झटका, कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में आज कांग्रेस से लक्ष्मीनगर ब्लॉक के अध्यक्ष राजेश कुमार खिंद्री और महामंत्री जगदीश सिंह ठाकुर सहित कई पदाधिकारियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने समाज के हर वर्ग को मुख्यधारा में जोड़ने का प्रयास किया है। इस मौके पर लक्ष्मीनगर से विधायक अभय वर्मा, प्रदेश प्रवक्ता श्री हरीश खुराना एवं ब्रिजेश राय और शाहदरा जिले के जिलाध्यक्ष रामकिशोर शर्मा उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने कांग्रेस से आए सभी पदाधिकारियों का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास और जनकल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर दिन प्रति दिन भाजपा परिवार एक संगठन के रुप में बड़ा होता जा रहा है जो इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सिर्फ एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक ऐसा संगठन है जिसमें हर तरह के व्यक्ति को बराबर सम्मान मिलता है।
उन्होंने कहा कि लक्ष्मीनगर ब्लॉक से इतनी बड़ी संख्या में कांग्रेस सदस्यों का भाजपा परिवार में शामिल होना हमारे लिए प्रसन्नता की बात है। राजेश खिंद्री और उनकी टीम का भरपूर लाभ हमें मिलेगा इसका पूर्ण विश्वास है।
कांग्रेस से लक्ष्मीनगर ब्लॉक के अध्यक्ष राजेश खिन्द्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्य, लक्ष्मीनगर से भाजपा विधायक अभय वर्मा की तत्परता और प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर मैंने अपनी पूरी टीम के साथ आज भाजपा परिवार में शामिल होने का फैसला किया है। हालांकि हमें पता है कि हमें बहुत देरी हो गई है, यह काम बहुत पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन जब जागो तभी सबेरा, इसी सोच के साथ हमने आज भाजपा की सदस्या ग्रहण की है।
उन्होंने कहा कि हम विश्वास दिलाते हैं कि पार्टी की तरफ से मिली किसी भी जिम्मेदारी का निर्वाहन करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और हमारे दल का एक-एक कार्यकर्ता अपने आप में एक पूरी टीम के बराबर है। खिंद्री ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जहां परिवारवाद को कार्यकर्ताओं से ऊपर रखा जाता है इसलिए कार्यकर्ता खुद को उपेक्षित महसूस करता है। इतने सालों तक सेवा देने के बावजूद एक कार्यकर्ता के रुप में हम आज भी खुद को ठगा महसूस करते हैं।

Facebook Comments