बिहार चुनाव: भासपा प्रत्यासी माया श्रीवास्तव ने आशियाना नगर में किया जनसंपर्क

पटना: भासपा प्रत्यासी माया श्रीवास्तव ने आज दिनांक 19/10/2020को दीघा विधान सभा निर्वाचन छेत्र के आशियाना नगर में रामनगरी, मजिस्ट्रेट कालोनी,फेस1 एवम महेश नगर,एजी कालोनी इलाके में जनसंपर्क किया।जनसंपर्क के दौरान स्थाननिय लोगों की समस्याओं को सुनी। लोगों ने स्पस्ट कहा कि स्थानीय विधायक जितने के बाद कभी भी छेत्र में नही आये, कुछ लोगों का तो कहना था कि वे स्थानिय विधायक को पहचानते तक नही है।

श्रीवास्तव ने सरकार द्वारा महिला शशक्तिकरण को बढ़ावा देने की घोषणा का पोल खोलते हुए कहा कि दीघा बिधान सभा छेत्र के आशा कार्यकर्ता तथा आंगनबाड़ी सेविकाओं/सहायिकाओं को बंधुआ मजदूर बना कर सरकार रखी हुई है, उनका कोई मां सम्मान नही है।जितना काम उनसे लिया जाता है उस हिसाब से उनलोगों को सरकार के अधीन काम
करने बाले वर्ग 3 एवम 4 के कर्मचारियो की भांति वेतन दिया जाना चाहिये जब कि उन्हें इतना कम मानदेय दिया जाता है जिससे उन्हें दो जून की रोटी भी नसीब नही होती है।स्थानिय लोगों से श्रीवास्तव ने स्पस्ट किया कि मैं किसी काम को करने का वादा तो नही करूँगी परंतु आपके बीच मे हमेशा रहूंगी तथ जो भी समस्याएं आएंगी उसे मिल बैठ कर आवश्य निदान करने का प्रयास करूँगी।

जनसंपर्क में मुख्य रूप से पार्टी के उपाध्यछ अनिल दुबे,संगठन मंत्री सुशान्त के अलावे स्थानोय अभिनय कुमार,फैजल अहमद,गोलू यादव,अशोक कुमार,अम्बष्ठ जी सामिल थे।

Facebook Comments