बिहार देखेगा मेला जब राजद के दोनों युवराज करेंगे खेला: राजीव रंजन

पटना: बिहार में खेला होने के संबंध राजद नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने उन्हें पहले अपनी पार्टी संभालने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि दोनों युवराजों को बैलेंस करने के चक्कर में एक तरफ राजद की लुटिया डूब रही है, दूसरी तरफ इनके शेखचिल्ली बयानवीर नेता अभी भी सत्ता में आने के ख्याली पुलाव बनाने में मगन है. इन बयानवीरों की चले तो अपने बयानों के सहारे यह लोग अपने युवराजों को अमेरिका का राष्ट्रपति बना दें, लेकिन बिहार में जमीन पर इनसे 10 वोट नहीं जुटते. यही वजह है कि इन नेताओं को न तो पार्टी पूछती है और न ही कार्यकर्ता. इसीलिए सिर्फ सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए यह लोग उल्टा-सीधा बोल कर अपनी राजनीति चमकाते रहते हैं.
उन्होंने कहा कि बिहार में खेला होने का ख्वाब देख रहे इन नेताओं को हमारी सलाह है कि पहले अपनी पार्टी में खेला होने से रोक लें. बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है कि इनके दोनों युवराजों के बीच चल रही रस्साकशी में राजद कभी भी टुकड़े-टुकड़े हो सकती है. रोजाना इसके संकेत मिलते ही रहते हैं. इनके नेताओं द्वारा इस पर पर्दा डालने की कोशिश महज कार्यकर्ताओं के आंखों में धूल झोंकने की कवायद भर है. यह बयानवीर नेता जान लें कि जब इनके दोनों युवराज करेंगे खेला, तब पूरा बिहार देखेगा मेला.

श्री रंजन ने कहा कि राजद के नेता यह दिमाग में बैठा लें कि एनडीए गठबंधन चट्टान से भी अधिक मजबूत है. दूसरी तरफ राजद में टुकड़े-टुकड़े गैंग के सिपाही सलाहकार की भेष में अपने पैर जमा चुके हैं. उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि कहीं एनडीए में टूट का इंतजार करते-करते खुद राजद कई टुकड़ों में विभाजित न हो जाए. रहा सवाल बिहार का तो जिस लाठी में तेल लगा कर वह जनता को धमकाया करते थे उसे यहां की जनता बोरसी में सुलगा कर कब का ताप चुकी है. बेहतर हो कि एनडीए पर टीका टिपण्णी के बजाए वह अपनी पार्टी के पैबंद को सीने में मन लगाये.

Facebook Comments