भाजपा ने बाजारों में करवाया दो गज दूरी का पालन और किया मास्क वितरण

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश ने आज से दिल्ली के प्रमुख स्थानों, बाजारों, चौक चौराहों पर कार्यकर्ताओं के माध्यम से मास्क का वितरण किया और कोरोना से बचने के लिए लोगों से मास्क के उपयोग की अपील कर जागरूक किया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने करोलबाग जिले के गफ्फार मार्केट में लोगों में जागरूकता लाने के लिए मास्क बांटे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश दिया। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, जिला अध्यक्ष राजेश गोयल सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि बाजारों में जागरूकता के लिए भाजपा के कार्यकर्ता चौक चौराहों और बाजारों में मास्क वितरण का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी संकट के बीच भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने राशन, भोजन, मास्क वितरण का कार्य पूरी निष्ठा और सेवा भाव से किया था और आज भी कर रहे हैं। दिल्लीवासियों को कोरोना से बचाने में विफल दिल्ली सरकार ने मास्क ना पहनने वालों पर 500 रुपए से बढ़ाकर 2000 रुपए का चालान कर दिया है, जबकि स्वयं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बिना मास्क के फोटो खिंचवाने में लगे है। जो गरीब आदमी मास्क नहीं खरीद सकता वो 2000 रूपये का जुर्माना कैसे दे सकता है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी अपना फर्ज निभा रही है और जो गरीब और जरूरतमंद है जिनके पास मास्क खरीदने के भी पैसे नहीं है उनके बीच मास्क वितरित कर रही है और साथ ही मास्क ना पहनने वालों को भी जागरूक कर रही है।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों में दिल्ली सरकार ने 5 लाख चालान काटे हैं और चालान से इकट्ठा होने वाले 25 करोड़ रुपए को अपने प्रचार में ही खर्च किए, उससे कहीं भी स्मॉग टावर नहीं लगवाया और न ही ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की। उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता भीड़ वाली जगह पर जाकर भी मास्क का वितरण कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करवा रहे हैं। हमारा यही उद्देश्य है कि दिल्लीवासी कोरोना से स्वस्थ और सुरक्षित रहें।

Facebook Comments