भाजपा को अब तक प्राप्त हुए दिल्ली के 4.48 लाख लोगों के खत

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिल्ली को मुफ़्त वैक्सीन व राशन देने के लिए लाल बाग में पोस्ट कार्ड पर धन्यवाद संदेश लेखन अभियान का शुभारंभ किया। दिल्लीभर से आज लोग प्रधानमंत्री को पोस्ट कार्ड के माध्यम से उनके सराहनीय कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा के सभी मंडलों के हर एक बूथ पर प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों के नेतृत्व में दिल्ली की जनता ने भवनात्मक संदेश लिखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है। भाजपा को अब तक 4.48 लाख पोस्ट कार्ड के माध्यम से खत प्राप्त हो चुके हैं।

चांदनी चौक में पोस्ट कार्ड कार्यक्रम से सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा जिस तरह से समाज के हर वर्ग को मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया गया है चाहे वह युवा वर्ग हो, महिलाएं हो, किसान हो या फिर कोई ऐसा व्यक्ति जो समाज के सबसे अंतिम सीढ़ी पर बैठा हो, उन सबके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने योजनाएं बनाई है। उन्होंने कहा कि साल 2014 से पहले महिलाओं की क्या स्थिति थी, सबको पता है लेकिन आज महिलाएं राजनीति ही नहीं देश का नेतृत्व भी कर रही हैं और प्रधानमंत्री ने 14 करोड़ ’इज्जत घर’ बनाकर जो महिलाओं के लिए काम किया है या अलग-अलग योजनाएं बनाई है उससे महिलाओं का आज सर्वांगीण विकास सम्भव हो पाया है।
श्री गुप्ता ने मोदी सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने जब से प्रधानमंत्री पद संभाला है तबसे भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म कर दिया है। नहीं तो पहले कोई भी सरकारी योजना आती थी , तो बिचौलियों के कारण कई लोगों तक नहीं पहुँच पाती और अगर पहुँचती भी तो उसमें घूस देने पड़ते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पद संभालते ही कहा कि ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा।
आज प्रदेश में हुए विभिन्न स्थानों पर पोस्ट कार्ड पर धन्यवाद संदेश लेखन अभियान में भाजपा के प्रमुख पदाधिकारीयों ने हिस्सा लिया जिसमें केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता,  प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा एवं दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष  एवं कार्यक्रम के संयोजक राजन तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव एवं जयवीर राणा, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, कार्यक्रम के सह-प्रमुख नीलम धीमान, सुनीता कांगड़ा, श्रीमती लता सोढ़ी, संजीव शर्मा, रविन्द्र सिंह नेगी सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments