भाजपा दिल्ली को ‘भक्तीमय’ बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि ‘दिव्य काशी-भव्य काशी’ को लेकर दिल्ली भाजपा ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर का लोकार्पण 13 दिसंबर को होने वाला है जिसके लिए दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर इस कार्यक्रम को लाइव प्रसारण कराने का आयोजन किया जा रहा है।
श्री गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 13 दिसंबर को होने वाले लोकार्पण कार्यक्रम को दिखाने के लिए उसका प्रसारण दिल्ली के 295 अलग-अलग स्थानों पर बड़े पर्दों पर किया जाएगा। इसके साथ ही प्रदेश के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया गया और मंदिरों को साफ किया गया। 13 दिसंबर को दिल्ली के साधू-संत, समाज के प्रबुद्धजन समाज सेवा, अन्य गणमान्य और बड़ी संख्या में इन मंदिरों में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित होंगे और काशी से होने वाले कार्यक्रमों का लाइव प्रसारण देख सकेंगे। इस मौके पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम का पुर्ननिर्माण पहली बार इंदौर की रानी अहिल्याबाई होलकर ने किया था और उसके ठीक 250 साल बाद अगर मंदिर का पुर्ननिर्माण संभव हो पाया है, तो वह सिर्फ श्री नरेन्द्र मोदी की देन है और साथ ही आज पूरे देश के अंदर एक भक्तिमय ऊर्जा का संचार हो रहा है।

श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि मैं आया नहीं हूं मुझे मां गंगा ने बुलाया है और उस काशी नगरी को और भव्य एवं सुंदर बनाने का जो संकल्प प्रधानमंत्री ने लिया था, आज वह पूरा होने जा रहा है।

Facebook Comments