दीनदयाल उपाध्याय के सपने को पूरा करने में जुटी है भाजपा: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी साल 2001 में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और आज 20 साल पूरे हो गए जिसमें 7 साल उनके द्वारा प्रधानमंत्री के रूप में भी तय की गई राजनीति सफर शामिल हैं। इन 20 सालों में उन्होंने राजनीति की परिभाषा बदल दी है और राष्ट्रहित में जन सेवा का एक मिशन पूरी दुनिया के सामने पेश किया है क्योंकि मानव सेवा ही एकमात्र भाजपा का ध्येय है।

आदेश गुप्ता ने आज प्रदेश कार्यालय में सेवा और समर्पण अभियान के तहत दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद को एक प्रधान सेवक के रूप में प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में शुरू किए गए सेवा समर्पण अभियान के अंतर्गत आज 71 दिव्यांग भाई-बहनों को उपकरण दिया जा रहा है लेकिन अगर आपके सम्पर्क में कोई भी दिव्यांगजन भाई-बहन हो, जो यहां नहीं आ पाए हो, उनकी सूचना पार्टी को दीजिए हम उनके लिए भी उपकरण उपलब्ध करवाएंगे।
श्री गुप्ता ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए कहा कि जब तक समाज के आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को समाज और देश के मुख्यधारा में नहीं जोड़ा जाएगा तब तक भरतीय जनता पार्टी का सपना पूरा नहीं होगा और आज उसी सपने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सच करके दिखाया है। दिव्यांगजनों के उपकरण वितरण के इस मौके पर प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक वीरेन्द्र सचदेवा, कार्यक्रम के सह-संयोजक एवं प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रीत सिंह बख्शी एवं श्री बिक्रम मित्तल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Facebook Comments