डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर दिल्ली भर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मोर्चों द्वारा प्रदेश के विभिन्न जगहों पर डीजल में वैट कम करने की मांग को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। प्रदेश भाजपा पूर्वांचल मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, ओबीसी मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा प्रदेश के 70 स्थानों पर मुख्य रुप से हुए प्रदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीजल के वैट कम न करने के लिए केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की।

प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार ने मंहगाई को देखते हुए पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के उत्पाद शुल्क में कमी की। मोदी सरकार ने पांच रुपये पेट्रोल और 10 रुपये डीजल पर कम किया और इसके अलावा भाजपा शासित राज्यों सहित अन्य राज्य सरकारों द्वारा भी पेट्रोल और डीजल के वैट में कमी की गई, लेकिन दिल्ली के केजरीवाल सरकार ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हुए भाजपा के विरोध प्रदर्शन के दवाब में आकर सिर्फ पेट्रोल पर वैट कम किए हैं, लेकिन अभी भी पेट्रोल के वैट में 16 रुपये की कमी करनी थी जो केजरीवाल सरकार ने सिर्फ 8 रुपये ही कम किए हैं इसलिए भाजपा पेट्रोल में 8 रुपये की और कमी, डीजल के दामों में कमी की मांग करने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रही है।
उन्होंने कहा कि डीजल के वैट में कमी न होने के कारण मंहगाई में अभी कोई कमी नहीं है। क्योंकि मंहगाई बढ़ने का एक कारण डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी भी है। दरअसल, दिल्ली सरकार को यहां रहने वाले गरीब मजदूरों की कोई चिंता नहीं है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता हाथों में होर्डिंग्स लेकर अलग-अलग स्थानों पर धरना कर रहे हैं।
प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल ने बताया कि प्रदेश भाजपा के विभिन्न मोर्चों द्वारा आज दिल्ली प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर धरना प्रदर्शन हुए जिसमें प्रदेश भाजपा मोर्चों के पदाधिकारियों सहित सभी जिलों के भाजपा अध्यक्ष, प्रभारी एवं सह-प्रभारी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। डीजल की कीमतों में कमी न होने के कारण कार एवं मालवाहक गाड़ियों को सड़कों पर दौड़ाना दिल्लीवालों के लिए मुश्किल हो गया है। इसलिए दिल्लीवालों की आवाज बनकर उनके हित में भाजपा आवाज उठाती रहेगी। जब तक डीजल की कीमतों में केजरीवाल सरकार कमी न कर दें तब तक यह प्रदर्शन और भी बृहद रुप से ऐसे ही जारी रहेगा।
दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, वीरेन्द्र सचदेवा, जयवीर राणा, राजन तिवारी एवं राजीव बब्बर, भाजपा विधायक एवं प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभय वर्मा, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष भूपेन्द्र गोठवाल, महिला मोर्चा अध्यक्षा योगिता सिंह, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष कौशल मिश्रा, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष संतोष पाल एवं अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष मो. हारुन सहित जिला प्रभारी श्याम शर्मा, सत्यनारायण गौतम, पंकज कुमार जैन, योगेन्द्र चंदौलिया, अशोक ठाकुर, सतेन्द्र सिंह, छात्रपाल सिंह एवं महेन्द्र नागपाल, जिलों के भाजपा अध्यक्ष प्रशांत शर्मा, रामकुमार भाटिया, विकेश सेठी, मोहन गोयल, मास्टर बिनोद कुमार, विनोद बछेती,  रामकिशोर शर्मा, राजेश गोयल, देवेन्द्र सोलंकी, बजरंग शुक्ला, सचिन भसीन, विजय सोलंकी, जगमोहन महलावत एवं रोहताश बिधूड़ी सहित अन्य पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments