18 दिसंबर को महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का ओपन ट्रायल करेगी भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ

पटना: पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व अटल बिहारी वाजपेई जी के जयंती के अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ चार दिवसीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करेगी । टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के चयन हेतु भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ 18 दिसंबर को सुबह 8 बजे से शाखा मैदान, राजेंद्र नगर, पटना में ओपन ट्रायल का आयोजन किया जाएगा। यह निर्णय आज भाजपा कार्यालय में आहूत बैठक में लिया गया।वैठक को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी एवं राजेश वर्मा ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू ने बताया की पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेई जी के जयंती पर 22 दिसंबर से 25 दिसंबर तक चार दिवसीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन 22 दिसंबर को एवं समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह 25 दिसंबर को किया जाएगा ।

इस चार दिवसीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों का चयन ओपन ट्रायल के माध्यम से किया जाएगा इस ट्रायल में बिहार प्रदेश के सभी जिलों के प्रतिभावान महिला क्रिकेटर हिस्सा ले सकती है । ओपन ट्रायल के माध्यम से खिलाड़ियों का चयन करने का एकमात्र उद्देश्य है की बिहार की खिलाड़ियों को उचित प्लेटफार्म प्रदान किया जा सके । उक्त अवसर पर सह संयोजक राजेश यादव, मुकेश पासवान, प्रवक्ता राजीव रंजन यादव, मनीष सिन्हा, राजेश सिन्हा, कुंदन कुमार, सुमित झा, अखिलेश लूलन एवं कार्यक्रम प्रभारी सौरव चक्रवर्ती मौजूद थे।

Facebook Comments