भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने करवाया दर्जनों बुद्धिजीवियों को भाजपा में शामिल

सामाजिक संगठन वंदे मातरम फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने अलग-अलग क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले 72 विभूतियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. इस अवसर पर 22 बुद्धिजीवियों को लाल बहादुर शास्त्री सम्मान 2021 से अलंकृत भी किया गया।

 राजधानी पटना के बिहार हिंदी साहित्य सम्मलेन में आयोजित इस कार्यक्रम में माधुरी सिन्हा , डा. नम्रता आनंद,डॉ सुधा सिन्हा, अनुराग समरूप, विष्णु थापा,  मुकेश कुमार , डॉ.शोभा रानी सिंह , सपना राज, अनूप नारायण सिंह,  और अश्वनी कुमार सिंह आदि को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा विगत 7 वर्षों में जो विकास धारा बहाई गयी है, उससे देश का हर शख्स किसी न किसी तरह से लाभान्वित हुआ है. लोगों में अब यह विश्वास पनपा है कि मोदी है तो कुछ भी मुमकिन है. इसीलिए समाज का हर तबके से लोग भाजपा से जुड़ने के लिए आगे बढ़ कर आ रहे हैं.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाचन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं परिवार है. जिस तरह लोगों के आगे बढ़ने से परिवार मजबूत होता है, उसी तरह समाज के बुद्धिजीवियों के पार्टी में आने से भाजपा मजबूत होगी. यह बुद्धिजीवी ही हैं जो समाज को चेतना प्रदान करते हुए लोगों का मार्गदर्शन करते हैं. इनके आने से न केवल हमारी विचारधारा को बल मिलेगा बल्कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इसकी पहुंच भी बढ़ेगी.

इस अवसर पर वंदे मातरम फाउंडेशन के अध्यक्ष राजन कुमार सिन्हा ने सारे सम्मानित हुए अवार्डी को वंदे मातरम फाउंडेशन की तरफ से बधाई दिया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने वंदे मातरम फाउंडेशन की तरफ से आए हुए तमाम अतिथियों एवं प्रेस प्रतिनिधियों का भी आभार व्यक्त किया ।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह की भी उपस्थिति रही. इनके अतिरिक्त कार्यक्रम में अशोक कुमार, उपेंद्र सिंह आदि की सक्रिय सहभागिता रही. कार्यक्रम के संयोजक अशोक कुमार, स्वागतध्यक्ष डा. विनय सिंह और धन्यवाद ज्ञापन वंदे मातरम फाउंडेशन के प्रधान महासचिव रविन्द्र कुमार ने किया।

इस अवसर पर वंदे मातरम फाउंडेशन से पुष्पा तिवारी , रश्मि लता , मोनिका सिन्हा , रेनू सिंह , बसंत कुमार सिन्हा एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Facebook Comments