अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के पर महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करेगी भाजपा

पटना:  भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के आयोजन समिति पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू के अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश मुख्यालय स्थित भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के कार्यालय में की गई जिसमे सर्व सहमति से पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती के अवसर पर 6 दिवसीय महिला क्रिकेट चैंपियनशिप के आयोजन का निर्णय लिया गया।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी ने बताया कि भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ प्रत्येक वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जयंती के अवसर पर महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करते आ रही है। इस वर्ष भी क्रीड़ा प्रकोष्ठ श्रद्धेय अटल जी के जयंती के अवसर पर 6 दिवसीय महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करेगी जिसका उद्घाटन दिनांक 20 दिसंबर को एवं समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह 25 दिसंबर को किया जाएगा। श्री राजू ने बताया कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी राष्ट्र निर्माण हेतु सदैव समर्पित रहते थे उन्हीं के विचारधाराओं को आदर्श मानते हुए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ प्रत्येक वर्ष उनके जयंती पर महिला क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन करती है जिससे बिहार के महिला क्रिकेट खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने हेतु एक उचित प्लेटफार्म प्रदान हो सके। श्री राजू ने आगे कहा की बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है जरूरत है बस उन्हें उचित सुविधा प्रदान करने की जिससे उनका हौसला बढ़े और वो प्रदेश का नाम देश दुनिया में रौशन कर सकें।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के सह संयोजक धीरेंद्र सिन्हा, प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन यादव, आनंद कुमार सिन्हा, सोशल मीडिया प्रभारी विकास सिंह, क्षेत्रीय प्रभारी आनंद मिश्रा, रमेश गुप्ता, सुशील कुमार आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments