कोरोना के बढ़ते खतरे से निपटने के लिए भाजपा चलाएगी अभियान: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश में कोरोना के बढ़ते खतरों के बीच भाजपा एक बार फिर से बड़ा अभियान चलाएगी जिसके तहत भाजपा कार्यकर्ता वैसे कोरोना मरीजों की हर सम्भव मदद करेंगे जो घर में ही उपचाराधीन हैं। पार्टी ने दिल्ली भर में 10 लाख मास्क और सेनेटाइजर बांटने का फैसला लिया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में लिए गए इस फैसले के तहत अगर किसी परिवार के सभी सदस्य कोरोना संक्रमित हैं तो उस परिवार को राशन पहुँचाने का काम भी भाजपा कार्यकर्ता सुनिश्चित करेंगे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि इस समय केजरीवाल सरकार को सभी की मदद लेनी चाहिए और इसके लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए। उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि बैठक में लिए गए फैसले को भाजपा और तीनों नगर निगम हर सम्भव लागू करेंगे। यह राजनीति करने का समय नहीं है। इस समय जरूरी है कि मानवता को बढ़ावा देना और साथ मिलकर दिल्ली को कोरोना मुक्त करना है। श्री गुप्ता ने कहा कि हम केजरीवाल से बार-बार निवेदन कर रहे हैं इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन सिलेंडर को बंद कर इंसानों को जीवित रखने वाला क्रिमिक ऑक्सिजन सिलेंडर की जल्द से जल्द व्यवस्था करें। इसके अलावा दवाइयों की जो काला बाजारी हो रही है उसे पूरी तरह रोकी जाए।
आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के अधिकारी इस बात को गम्भीरता से लें कि दवाइयों की जो काला बाजारी हो रही है उस पर लगाम लगाए। उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील की कि दिल्ली में आज रात से लॉकडाउन लग रहा है इसलिए लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर स्वयं को, अपने परिजनों और दोस्तों को सुरक्षित रखें। मास्क पहनें, दो गज की दूरी रखें और बार-बार हाथ धोएं। कोरोना से बचाव के इन तीन मंत्र का पालन करें। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत न हो तो घर से बाहर न निकले क्योंकि इस कोरोना की लड़ाई में आपका साथ बहुत महत्वपूर्ण है। अगर हम साथ लड़ेंगे तो कामयाबी जरूर मिलेगी, इसका पूर्ण विश्वास है।

Facebook Comments