केजरीवाल की नई शराब नीति के खिलाफ भारतीय जनतापार्टी का प्रदर्शन

नई दिल्ली: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि 70 हज़ार करोड़ रुपए की बजट वाली केजरीवाल सरकार आखिर किस बात की कमी पड़ गई कि उन्हें अब दिल्ली के युवाओं की भविष्य की चिंता नहीं है और वह पूरी दिल्ली को शराब के नशे में डूबोने को तैयार हैं। नई शराब नीति के खिलाफ विधायक जितेंद्र महाजन के नेतृत्व में आज मंडोली रोड पर हुए विरोध प्रदर्शन में आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली में एक भी फ्लाईओवर नहीं बन पाया और दिल्ली के लगभग 15 अस्पताल निर्माणाधीन है। उन्हें बनवाने की जगह लोगों को शराब परोसना कितना सही है ?

आदेश गुप्ता ने कहा कि गांधी जयंती है, लेकिन अरविंद केजरीवाल दिल्ली में शराब को बढ़ावा देने के कारण उनकी नीतियों और उनके आदर्शों का अपमान किया है। महात्मा गांधी जी ने कहा था कि शराब सिर्फ शरीर का ही नाश नहीं करती, आत्मा का भी नाश करती है। एक तरफ आप गांधी जी की तस्वीर लगाते हैं और हाथ में झंडा लेते हैं और दूसरी तरफ उन्हीं की नीतियों को सरेआम कुचलते हुए दिल्लीवालों को शराब के नशे में धकेलने का काम करते हैं और इसके पीछे तर्क देते हैं कि इससे रेवेन्यू बढ़ेगा। अगर उन्हें रेवेन्यू की चिंता होती तो वो 70 हज़ार करोड़ के बजट का 30 से 35 प्रतिशत फंड वापस क्यों करते। फंड वापस करने का मतलब है कि उन्होंने कोई काम नहीं किया। उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया कि रेवेन्यू बढ़ने का कोई और तरीका नहीं है क्या सिर्फ शराब ही एक तरीका है ?
आदेश गुप्ता ने कहा कि बेहतर होता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों के अच्छे स्वास्थ्य और चिकित्सा के सेवाएं शुरू कराने का काम करते। कोई भी देश का निर्माण उस देश के युवाओं से होता है और दिल्ली के केजरीवाल युवाओं को ही शराब के नशे में डूबा रहे हैं। जबकि भारत में लगभग 65 प्रतिशत युवा शक्ति है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने न ही नए कॉलेज खोलने की कोई नीति बनाई और न ही कोई नए अस्पताल बनवाने की। उनको न ही दिल्ली के रेवेन्यू की चिंता है और न ही विकास की बल्कि शराब माफियाओं के गिरोह में गिरफ्त केजरीवाल को एक मोटी कमाई नजर आ रही है।
इस विरोध प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, प्रदेश मंत्री गौरव खारी, जिला अध्यक्ष मास्टर बिनोद कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments