नाबालिग के परिवार को सरकार से एक करोड़ रुपये की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने कहा कि पुराना नांगल इलाके के जिस दलित नाबालिग की हत्या की गई उसके परिवार को केजरीवाल सरकार जल्द से जल्द मुआवजे के तौर पर एक करोड़ रुपये, परिवार के किसी सदस्य को नौकरी और रहने के लिए एक मकान दे।

मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा मोर्चा अध्यक्ष भूपेन्द्र गोठवाल के नेतृत्व में नाबालिग के परिवार को एक करोड़ रुपये देने की मांग को लेकर प्रचंड प्रदर्शन किया गया जिसमें प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, मोर्चा महामंत्री किशोर कुमार एवं कर्मवीर चंदेल सहित प्रदेश, जिला और मंडल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
राजीव बब्बर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली की जनता पर ध्यान देने की जगह दूसरे राज्यों में दिल्लीवालों के टैक्स के पैसे से पार्टी प्रचार करने में व्यस्त है। दिल्ली में क्या हो रहा है, इस पर बिल्कुल ध्यान नहीं है, लेकिन जब तक पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं मिल जाता, भाजपा आवाज उठाती रहेगी।
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष भूपेन्द्र गोठवाल कहा कि जब केजरीवाल यूपी के अखलाख को एक करोड़ रुपये दे सकते हैं, गोवा और अन्य राज्यों में अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए दिल्लीवालों के टैक्स के पैसे का गलत इस्तमाल कर सकते हैं तो वह दिल्ली की एक दलित और गरीब परिवार को इस संकट के समय चुप क्यों हैं? आज परिवार को इस विपदा के वक्त सबसे ज्यादा दिल्ली सरकार की जरुरत है लेकिन केजरीवाल सरकार पार्टी विस्तार में व्यस्त है।
मोर्चा महामंत्री किशोर कुमार ने कहा कि परिवार को इतनी बड़ी क्षती हुई है और उसके बदले दिल्ली सरकार ने सिर्फ दस लाख रुपये देने की घोषणा की है, जो उनकी मानवता और सोच को उजागर करता है। एक विशेष वर्ग की राजनीति करने वाले केजरीवाल को अनुसूचित जाति मोर्चा की सारी मांग माननी पड़ेगी।

Facebook Comments