कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की जीत पक्की, सदमे में ठगबंधन: राजीव रंजन

पटना:  कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा की जीत पक्की बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने आज कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जिस तरह से भाजपा के पक्ष में वोटिंग की है, उससे ठगबंधन के दल सदमे में चले गये हैं. लोग बता रहे हैं कि कुढ़नी की जनता को जात-पात में बांटने के लिए जदयू-राजद के सारे प्रयास विफल हो गये हैं और हर जाति-धर्म के लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताते हुए बढ़-चढ़ का मतदान किया है.  

उन्होंने कहा कि भाजपा के वोट काटने के लिए जदयू ने अपने जिस ‘ख़ास उम्मीदवार’ को अलग से खड़ा किया था, उसका भी उल्टा असर हुआ है. आ रही सूचनाओं के मुताबिक बिना जनाधार के नेता बने घूम रहे इस शख्स ने जदयू के वोटों में ही सेंध लगा दी है. इसके अतिरिक्त लोगों का कहना कि राजद के अधिकांश वोटर भी जदयू में ट्रांसफर होने के बजाए भाजपा की तरफ घूम गये हैं. कुल मिलाकर लोगों के वोट की चोट ने कुढ़नी में जदयू-राजद की सांसे फुला दी हैं.

जदयू के जीत के दावों को कोरी बयानबाजी बताते हुए उन्होंने कहा कि जदयू के नेता भले ही लंबी-लंबी हांकें लेकिन जनता के रुझान से वह अंदर ही अंदर भयभीत हो गये हैं. वह समझ चुके हैं राजद के साथ ने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा है. उनके बयानों में उनके टूटे मनोबल की झलक साफ़ दिखाई देती है.

 श्री रंजन ने कहा कि कुढ़नी में जनता का मनोभाव यह साफ दिखलाता है कि केंद्र सरकार के विकास के सामने अन्य सभी मुद्दे गौण हो चुके हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी हर जगह बड़ी संख्या में हैं. लोग जान चुके हैं कि विकास के लिए भाजपा भाजपा जरूरी है.

श्री रंजन ने कहा कि कुढ़नी का परिणाम जनता के मनोभाव बताने के साथ-साथ गठबंधन  के आपसी कलह की पोल खोलने वाला है. इसके बाद यदि ठगबंधन में विद्रोह हो जाए तो किसी को कोई आश्चर्य नहीं होने वाला.

Facebook Comments