जनता के बीच पहुँचे बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा

नोएडा: बुधवार को नोएडा विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने जनसंपर्क अभियान के तहत मामूरा, सेक्टर 46 व सेक्टर 30 में जनता से सम्पर्क किया।कृपा राम शर्मा ने सुबह 9:30 बजे मामूरा पहुँच कर वहां की आम जनता से रूबरू हुए व उनकी आम समस्याओं से अवगत हुए |

इसी कड़ी में वह सेक्टर 46 10:30 बजे तथा सेक्टर 30 में 12:30 बजे पहुंचे इस दौरान नोएडा की जनता द्वारा कृपाराम शर्मा जी को भरपूर जनसमर्थन मिला। इसके पश्चात कृपाराम शर्मा जी ने कहा आज मैं मामूरा गाँव गया था गाँव में वहां देखा बहुत बुरा हाल था नालियों से पानी सड़को पर फैला हुआ था और सड़कों पे गड्ढे थें ,
वहाँ के लोगो को अनेको कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा। ना ही उन्हें पीने की पानी अच्छी मिल पा रही है और ना ही वह किसी सरकारी सुविधा का लाभ ले पा रहे हैं।
 मैं जनसंपर्क अभियान के तहत पिछले कई दिनों से नोएडा के अलग-अलग जगहों पर पहुँच रहा हूँ। हर जगह जनता भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से लोग नाखुश है वह बदलाव चाहती है और बदलाव के तौर पर विकास की विचारधारा को अपने मूल मंत्र में फ़िरोने वाली पर्टी बहुजन समाज पार्टी की सरकार बना कर हमारी बहन कुमारी मायावती जी को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनने के लिए आशीर्वाद देने के तौर पर मतदान करने के लिए आतुर है।
अंत में मैं एक ही बात कहना चाहूंगा की आने वाले 10 मार्च को जैसे ही चुनाव के परिणाम आते हैं बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने के बाद नोएडा की सारी समस्याओं का समाधान किया जाएगा और नोएडा में जो बहन जी के समय विकास की गंगा बहती थी वैसे ही विकास कार्य किये जाएंगे और नोएडा का विकास होगा नोएडा का जन-जन खुशहाल रहेगा।

Facebook Comments