रिया चक्रवर्ती को अभिलंब गिरफ्तार करे सीबीआई: न्याय मोर्चा

पटना: राष्ट्रिय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रिय महासचिव सह प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने बयान जारी कर फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत हत्याकांड मे रिया चक्रवर्ती की संदिग्ध भूमिका को ले उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि सीबीआई को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर उनसे सख्त तरिके से पुछताछ की जानी चाहिए।

श्री पटेल ने कहा कि  जिस तरह से अबतक इस प्रकरण मे महाराष्ट्र सरकार की भूमिका रही है इससे भी प्रमाणित हो रहा कि उद्धव ठाकरे की सरकार पुरे मामले की लिपा पोती मे जुटी हुई है। महाराष्ट्र मे हुई इस धटना की जांच करने पहुची बिहार पुलिस की टीम के साथ जिस तरह का रवैया वहा की सरकार ने अपनाई व एक पुलिस अधिकारी को जबरन षिवसेना सरकार के इसारे पर कोरेन्टाईन किया गया वह महाराष्ट्र की कांग्रेस-ंरांकापा़-ं शिवसेना सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है।

श्री पटेल ने कहा कि  शिवसेना के नेता संजय राउत मानसिक रुप से दिवालियेपन के शिकार हो गये है। उनके बयानो को महाराष्ट्र की जनता भी गंभीरता से नही लेती है। सुशांत प्रकरण की सीबीआई जांच होने से षिवसेना नेता संजय राउत मे बेचैनी क्यों है। शिवसेना नेता को जबाब देना चाहिए कि क्या वजह थी कि उनकी सरकार ने बिहार पुलिस की जांच टीम को सहयोग नही किया और उन्हे बताना चाहिए कि शिवसेना के किस नेता के इसारे पर एक पुलिस अधिकारी को जबरन मुम्बई मे कोरेन्टाईन किया गया। षिवसेना की सरकार आखिरकार किसे बचाने का प्रयास कर रही
है।

Facebook Comments