बंगाल में परिवर्तन तय, झूठ की राजनीति का जनता देगी मुहतोड़ जवाब: राजीव रंजन

पटना: आगामी पश्चिम बंगाल चुनावों में भाजपा की दो-तिहाई बहुमत की जीत होने का दावा करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ सत्तालोलुप दलों के चंगुल में फंसी पश्चिम बंगाल की जनता परिवर्तन के लिए मन बना चुकी है. ममता बनर्जी के तानाशाही रवैये से आजिज वहां की जनता इस बार झूठ, फरेब और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले सभी दलों को मुहतोड़ जवाब देने वाली है.”
उन्होंने कहा “ यह चुनाव सीधे-सीधे भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच है. जिस तरह से ममता बनर्जी केंद्र की कई विकासपरक योजनाओं को अपने राज्य में लागू नहीं होने दे रही हैं, उससे लोगों में उनके प्रति जबर्दस्त आक्रोश है. भावनात्मक झूठ के सहारे अब वहां के लोगों को भरमाया नहीं जा सकता. देश आगे बढ़ता जा रहा है, लेकिन दीदी के कुशासन के कारण पश्चिम बंगाल पीछे छूटता जा रहा है. जनता यह जान चुकी है कि अगर पश्चिम बंगाल को आत्मनिर्भर बनाना है तो उसे भाजपा के विकास मॉडल पर चलना ही होगा.”

श्री रंजन ने कहा “ राज्य की जनता का रुख क्या है इसे ममता बनर्जी भी भलीभांति समझ चुकी हैं. इसीलिए प्रधानमन्त्री  मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को अपशब्द कहने के बाद अब वह सीधे-सीधे झूठ की राजनीति पर उतर आयी हैं. बीते दिनों खुद पर हमला होने को लेकर उनके फैलाए झूठ की धज्जियां जनता खुद सोशल मीडिया पर उड़ा चुकी है, जिससे साफ़ पता चलता है कि उनके किसी प्रोपगैंडा का जनता पर कोई असर नहीं होने वाला. जनता मन बना चुकी है और इस बार दो तिहाई बहुमत से भाजपा को सत्ता में लाने वाली है.”

कांग्रेस को वोटकटुआ पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा “ देश में होने वाले हर चुनाव की तरह कांग्रेस इस चुनाव में भी महज औपचारिकता के लिए, स्थानीय पार्टियों की बैसाखी पर खड़ी है. यह इनकी विडंबना ही है कि जिन वामदलों को यह केरल में पानी पी-पी कर कोसते हैं, पश्चिम बंगाल में यह उसी के आसरे चुनाव लड़ रहे हैं. वास्तव में इन चुनावों में कांग्रेस की हैसियत वोटकटुआ पार्टी से अधिक नहीं है. इसीलिए राहुल-प्रियंका भी इन चुनावों में विशेष दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं.”

Facebook Comments