साफ छवि और जनता के बीच रहने वालों को ही टिकट मिलेगी: बैजयंत जय पांडा

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने कहा कि आने वाले निगम चुनावों में टिकट का फैसला जनता करेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए जो भी टिकट के इच्छुक हैं उन्हें नेताओं की गणेश परिक्रमा छोड़ कर जनता के बीच जाकर काम करना चाहिए। जनता जिसे चाहेगी और जिसकी छवि साफ और जीतने की क्षमता होगी टिकट उसी को मिलेगी।

बैजयंत जय पांडा ने कहा कि दिल्ली जनसंघ के समय से हमारा गढ़ है और हमें मिलकर ट्रिपल इंजन सरकार को लाना है। उन्होंने कहा कि हमारी विरोधी हमें एकल इंजन की सरकार में बदलना चाहेगी, लेकिन हमारा प्रयास ट्रिपल इंजन सरकार बनाने के लिए सतत प्रयास करने को है और अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
श्री पांडा ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर हमेंआगे बढ़ना है और अगर पार्टी यह कर पाई तो कोई भी शक्ति हमें अगले निगम चुनाव ही नहीं बल्कि विधानसभा चुनाव भी नहीं हरा पाएगी। प्रदेश कार्यकारिणी के समापन समारोह में श्री पांडा ने कहा कि पार्टी को न केवल एकजुट होकर बल्कि सोच के साथ चुनाव मैदान में उतरना है। उन्होंने कहा कि हमें हर क्षेत्र में जमीनी सफलता पानी होगी जिसके लिए हमें अपनी सोच सकारात्मक रखनी होगी।
श्री बैजयंत जय पांडा ने कहा कि हमें अपने विरोधी की गलतियों को तो उजागर करना ही है वहीं हमें नगर और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं की सफलताओं को भी आम आदमी तक पहुंचना होगा।
उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता उत्साह के साथ नेताओं को भी मिलाकर सबको साथ लेकर चले तो हमको कोई नहीं हरा सकता। सभी को पद मिले ये संभव नहीं है लेकिन भाजपा दिल्ली औऱ मोर्चा सबको जोड़े कोई भी कार्यकर्ता ना छूटे। उन्होंने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को सकारात्मक राजनीति करने को कहा क्योंकि नाकारात्मक राजनीति करने के लिए तो बाकी राजनीतिक दल है ही।

Facebook Comments