पाकिस्तान जैसी हो चुकी है कांग्रेस की हालत: राजीव रंजन

पटना: कांग्रेस महासचिव तारिक अनवर को आइना दिखाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि गांधी परिवार को देश की गद्दी सौंपने के चक्कर में आज कांग्रेस की हालत पाकिस्तान सरीखी हो चुकी है. जिस तरह पाकिस्तान अपने देश की भुखमरी और गरीबी की चिंता छोड़कर भारत के खिलाफ साजिशें रचता रहता है, उसी तरह कांग्रेस भी अपनी बर्बादी के कारणों पर मंथन करने की बजाए प्रधानमन्त्री मोदी व एनडीए के खिलाफ षड्यंत्रों का जाल बुनने में व्यस्त है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव द्वारा कल दिए बयान का एक-एक शब्द देखें तो उसमें कहीं भी कांग्रेस को राजद की गुलामी से निकालने की चिंता नहीं दिखाई पड़ेगी, लेकिन उनमें बिहार के खिलाफ उनकी घृणा साफ़ झलकती है. वास्तव में राहुल गांधी ने कांग्रेस को उस पड़ोसी की तरह बना दिया है जो अपने घर में लगी आग बुझाने से ज्यादा चिंता दूसरों के खिलाफ दुष्प्रचार करने में करते हैं.

कांग्रेस को चुनौती देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि बिहार पर कोविड कुप्रबंधन का झूठा आरोप लगाने वाले कांग्रेस के महासचिव के महाराष्ट्र, राजस्थान और पंजाब पर बोल नहीं फूट रहे. उन्हें यह बताना चाहिए कि क्या महाराष्ट्र में सबसे अधिक संक्रमण और सर्वाधिक मौतों के लिए कौन जिम्मेदार है? वह बताएं कि आखिर किस परिवार का खजाना भरने के लिए पंजाब ने कोविड टीकों को बेचने का फैसला किया? उन्हें बताना चाहिए कि आखिर किसके कहने पर राजस्थान में टीकों को बर्बाद किया जा रहा था? कांग्रेस को हमारी चुनौती है कि अगर हिम्मत हो इन सवालों के जवाब दें.

श्री रंजन ने कहा कि कांग्रेस यह जान ले कि उनके झूठ और दुष्प्रचार का घड़ा इतना अधिक भर चुका है कि उनका कोई झूठ इसे फूटने से नहीं बचा सकता. राहुल के चक्कर में जिस झूठ की राजनीति पर उन्होंने यकीन जताया है, वह अंत में उनका ही बंटाधार करने वाली है.

Facebook Comments