21फरवरी से 3मार्च के मध्य उ0प्र0 के सभी 6 क्षेत्रों के आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होना सुनिश्चित हुआ

लखनऊ 24 जनवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी आईटी विभाग 21 फरवरी से 3 मार्च के मध्य उ0प्र0 के सभी 6 क्षेत्रों के आईटी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होना सुनिश्चित हुआ है। इस सभी क्षेत्रों के सम्मेलनों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित भाई शाह जी संबोधित करेंगे। इन सम्मेलनों में आईटी विभाग के मण्डल तक के कार्यकर्ता भाग लेंगे।
उक्त बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री संजय राय ने कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के आईटी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए बताया। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि उ0प्र0 से एक लाख 41 हजार बूथों पर आईटी के लिए 5 सोशल मीडिया कार्यकर्ता नियुक्ति किये गये। यह कार्यकर्ता बूथ स्थल पर पार्टी का प्रचार उस बूथ में कार्यकर्ता एवं मतदाताओं के मध्य करेंगे। श्री राय ने बताया कि आईटी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा एक से 8 फरवरी के मध्य पूरे प्रदेश में सोशल मीडिया वालिटिंयर्स पंजीकरण अभियान चलाया जायेगा। पंजीकरण के उपरान्त 9 से 20 फरवरी के मध्य पूरे प्रदेश में जिला वालिटिंयर्स सम्मेलन आयोजित किये जायेगे। इन सम्मेलनों में मुख्य अतिथि के रूप में जिले के प्रभारी मंत्री भाग लेंगे। इसके साथ स्थानीय सांसद, जिलाध्यक्ष भी सम्मेलनों में उपस्थित रहेंगे।
क्षेत्रीय बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय टीम के सदस्य श्री विजय चैथाईवाला ने बताया कि आगामी 2 फरवरी को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी नमो ऐप के माध्यम से पूरे देश के आईटी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के लिए आगामी 26 जनवरी को प्रत्येक जिले की आईटी टीम बैठक का विधिवत योजना बनायेगी।
प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के आईटी कार्यकर्ता 28, 29 एवं 31 जनवरी को नमो ऐप अभियान चलायेगी। जिसके अन्र्तगत आईटी कार्यकर्ता कालेजों में जाकर छात्रों के मोबाईलों में नमो ऐप डाउनलोड करायेंगे।
बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए 2019 में पार्टी इस क्षेत्र की सभी 10 लोकसभा सीट जीतेगी और केन्द्र में श्री नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनायेंगे।
बैठक में प्रदेश सह संयोजक अंकित सिंह चन्देल एवं प्रदेश टीम सदस्य हिमांशु राय ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन क्षेत्रीय संयोजक आईटी विभाग सौरभ बाजपेयी ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से मनीष कटियार, सचिन पाण्डेय, अजित प्रकाश गुप्ता, अभिनव बाजपेयी, रंजन अग्रवाल, बाॅबी हैयरान, अनुराग निर्मल, नीरज सिंह, प्रीति पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

Facebook Comments