कांग्रेस ने साकीपुर गांव से गँगा जल संकल्प यात्रा के तीसरे दौर की शुरुआत की

गँगा जल संकल्प यात्रा अभियान के तीसरे दौर की शुरुआत आज दादरी विधानसभा क्षेत्र के गांव साकीपुर से की गयी। गांव में घर-घर जाकर समाजसेवियों व ग्रामवासियों से संवाद कर सम्मानित किया गया व गंगाजल और संकल्प पत्र भेंट कर कांग्रेस पार्टी के लिए जन समर्थन माँगा।

यात्रा के दौरान वरिष्ठ समाजसेवियों का अभिनन्दन करते हुए यात्रा का नेतृत्व कर रहे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीपक भाटी चोटीवाला ने कहा कि वर्ष 2008 से क्षेत्र का शोषण भूमि अधिग्रहण के कारण व प्रदेश सरकार की शह पर किसानों के खिलाफ स्थानीय प्राधिकरणों द्वारा चलाये जा रहे किसान विरोधी एजेंडे की वजह से शोषण किया जा रहा है इस दौरान ब०स०पा, सपा और भा०ज०पा की सरकारों और स्थानीय प्रतिनिधियों ने समय समय पर वोटों पर नोटों की खेती की है परन्तु इस बार हम सबको मिलकर ऐसे मौका परस्त लोगों को परास्त करना होगा और कांग्रेस का प्रतिनिधि चुनकर भेजना होगा जिससे किसानों और अन्य लोगों का भला हो सके।
इससे पूर्व दो चरणों में गंगाजल संकल्प यात्रा पूर्ण हो चुकी है जिसमे 84 गाँवों लगभग 52000 लीटर गंगाजल वितरित किया गया है तीसरे और अंतिम चरण में 20 दिनों में विधानसभा के बाकी क्षेत्र में यात्रा सम्पूर्ण की जाएगी।
साकीपुर में गंगाजल संकल्प यात्रा की शुरुआत गांव के प्रधान गजेंद्र पप्पू भाटी को गंगाजल व प्रतीक चिन्ह भेंट कर की गयी इसके बाद पूर्व प्रधान दलेराम,मास्टर जगदीश सिंह,सूबेदार भोलेराम,सूबेदार मामचंद,पूर्व मैनेजर रामिन्द्र सिंह,बिजेंद्र सिंह,हंसराज,सूबेदार सतवीर सिंह,समाजसेवी मनीष भाटी,जोगेंद्र भाटी,कपिल भाटी,राजीव कुमार आदि को शॉल सहित व लगभग 400 ग्रामीणों को गंगाजल व संकल्प पत्र भेंट किये गए।

Facebook Comments