विधानसभा दादरी से कांग्रेस प्रत्याशी अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की

विधानसभा दादरी से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने ताबड़तोड़ प्रचार करते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पिछली सरकारो मे भ्रष्टाचारी नेता हुए। दादरी विधान सभा ने 25 वर्षो से नेता पैदा करना बन्द कर दिए है।

अभी तक हमारी विधान सभा मे कोई भी ऐसा कद्दावर नेता नही हुआ जो क्षेत्र की समस्याओ को गंभीरता से उठाये। साथ ही उन्होंने भाजपा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजपाल नागर का विकास पर कोई ध्यान नही गया। उन्होंने सिर्फ अपने बारे मे सोचा। उन्हे क्षेत्र के विकास की नही अपनी चिन्ता थी।

कांग्रेस प्रत्याशी दीपक भाटी चोटीवाला ने अपने समर्थकों के साथ ग्राम बादलपुर, नई बस्ती, आनंदपुर, गुलावटी खुर्द,  जारचा, कलौंदा और छायसा में डोर टू डोर कैम्पेन कर लोगो से जनसंपर्क किया।

कांग्रेस प्रत्याशी ने जनसंपर्क कर वहाँ की बदहाल स्थिति से परेशान हर वर्ग की गुहार को सुना व समझा और आश्वस्त किया कि कांग्रेस का प्रथम उद्देश्य जन-जन का विकास व उन्नति है। जिसके लिए मैं पूरी प्रतिबद्धता से कार्य करूँगा। और कहा कि दादरी के विकास का है वादा, जन-जीवन सुगम होगा पहले से ज्यादा।

जनसंपर्क मे दीपक भाटी चोटीवाला को लोगों का भरपूर प्यार और सम्मान मिला। और युवाओं, बुजुगों के समर्थन की गूँज से समस्त गांव गूँजा।

जनसमर्थन की गूंज ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही कांग्रेस संग दादरी विधान सभा तरक्की का एक नया अध्याय शुरू करने वाली है।

गांव के युवाओ ने कांग्रेस संग लगाए परिवर्तन के सुर, बादलपुर और नई वस्ती की हुंकार। बहुमत से विजयी होगी कांग्रेस इस बार।

इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से अपने पक्ष में समर्थन मांगा। डोर टू डोर कैपेन के दौरान उन्होंने कहा कि यहां पर बीजेपी, सपा व बसपा की सरकार में विकास की ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया। ध्यान दिया तो बस अपनी जेबों पर, सिर्फ अपना खुद का विकास किया।

दीपक भाटी चोटीवाला ने कहा कि देश मंदी की मार झेल रहा है। ऐसे समय में बिजली दरों में बढ़ोत्तरी और काला कानून जैसा मोटर अधिनियम लाकर जनता को परेशान किया जा रहा है। भाजपा को जनता से कोई हमदर्दी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया। गाँवों में डोर टू डोर कैपेन के दौरान लोगों के उत्साह से ये दिख रहा है की इस बार दादरी से दीपक भाटी चोटीवाला को भारी बहुमत से विजयी होगे। उन्होंने लोगों से राज्य के विकास के लिए कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की।

जनसंपर्क अभियान के तहत हेमंत ओगले,मोहित चौधरी,राम भरोसे शर्मा, राधारानी, धर्म सिंह वाल्मीक, अजब सिंह भाटी,विनय भाटी एडवोकेट, मोनी भाटी, राजसिंह, विवेक, शुभम कश्यप, गौरव भाटी,अजब सिंह, अमित आदि लोगों ने प्रत्याशी के साथ भजनसंपर्क कर जनआशीर्वाद प्राप्त किया।

Facebook Comments