मोदी सरकार पर जनता के अटूट भरोसे को तोड़ नही सकती कांग्रेस: राजीव रंजन

 पटना: कांग्रेस पर झूठ और अराजकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “लोकतंत्र में संवाद काफी महत्वपूर्ण होता है. हर मसले का समाधान संवाद से ही निकाला जा सकता है. लेकिन कांग्रेस और वामपंथियों की शह पर चल रहे तथाकथित किसान आंदोलन में शामिल नेताओं को बात-चीत से कोई मतलब ही नहीं है.

अभी तक यह लोग सरकार द्वारा लाये गये कृषि कानूनों के खिलाफ एक भी ढंग का तर्क नहीं दे पाए हैं, लेकिन कुतर्कों और भीड़तंत्र के सहारे सरकार को ब्लैकमेल करने का इनका प्रयास लगातार जारी है. यहाँ तक कि अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा कमिटी गठन के दिए गये आदेश पर भी उंगली उठाने से बाज नहीं आ रहे हैं. इससे साफ़ है कि इनका यकीन न तो लोकतंत्र में है और न ही संवैधानिक संस्थाओं में. इनका मकसद सिर्फ और सिर्फ देश की बदनामी करना है.”

श्री रंजन ने कहा “ कांग्रेस और वामपंथी दोनों ही सत्ता सुख के बगैर नहीं रह सकते. इन्हें पता है कि अपने कर्मों के कारण यह देश में तेजी से अप्रसांगिक बनते जा रहे हैं. दूसरी तरफ पिछले 6 सालों में ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ की नीति पर चल रही केंद्र सरकार की लोकप्रियता में निरंतर इजाफा होता जा रहा है. सरकार पर लोगों का भरोसा अटूट हो चुका है जो कांग्रेस और उसके सहयोगियों को फूटी आंख नही सुहा रहा है. यही वजह है कि यह लोग झूठ और अराजकता के जरिए केंद्र सरकार को बदनाम करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं.

पिछले वर्ष गणतंत्र दिवस पर इन्होंने सीएए पर इसी तरह उपद्रव करवा कर देश को पूरी दुनिया में बदनाम करने का प्रयास किया था और आज किसानो की आड़ लेकर वह फिर से एक दूसरा शाहीनबाग बनाने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस यह जान ले कि देश अब इस तरह के हथकंडो में फंसने वाला नहीं. मोदी विरोध की आड़ में देश का आपसी सद्भाव बिगाड़ने के लिए उनकी रची एक-एक साजिश का वक्त आने पर जनता मुहतोड़ जवाब देगी.”

Facebook Comments