हिन्दुओं से नफरत और पाकिस्तान से प्यार करती है कांग्रेस: राजीव रंजन

पटना: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए आज कहा कि राहुल-प्रियंका के सबसे भरोसेमंद नेता नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमन्त्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ बताना यह साबित करता है कि भारत की बर्बादी के सपने देखने और अपने आतंकियों द्वारा असंख्य निर्दोष भारतीयों को मौत की घाट उतारने वाले पाकिस्तान के लिए कांग्रेस के मन में कितना प्रेम है.

याद करें तो कुछ समय पहले इसी कांग्रेसी नेता ने “जीवे-जीवे पाकिस्तान” का नारा भी लगाया था और इमरान खान को “मेरा यार दिलदार” भी कहा था. इसके अलावा यह महाशय  पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा, जिसने कई दफे हिंदुस्तान के पीठ पर खंजर भोकने का काम किया है को गले लगाकर अपना भाई भी बता चुके हैं. यह दिखाता है कि कांग्रेस के अंतर्मन में राष्ट्रप्रेम बिल्कुल समाप्त हो चुका है.

उन्होंने कहा कि सिद्धू के बयान को हल्के में नहीं लिया जा सकता. याद करें तो सिद्धू पहले ही बता चुके हैं कि उनके कैप्टन राहुल गाँधी हैं और वह वही करते हैं जो राहुल गाँधी कहते हैं. यानी यह सब खेल राहुल गांधी के इशारे पर हो रहा है. इससे साफ़ है कि कांग्रेस अब खुलकर पाकिस्तान के समर्थन में खड़ी हो चुकी है.

सिद्धू के बयान को कांग्रेस की सोची समझी साजिश बताते हुए उन्होंने कहा कि सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी यानी कांग्रेस के प्रमुख नेताओं का बार-बार हिंदू और हिंदुत्व को गाली देना और सिद्धू का पाकिस्तान के हित में बयान देना. यह कोई संयोग नहीं है बल्कि यह कांग्रेस का सुनियोजित प्रयोग है. स्पष्ट है कि सत्ता के लिए बौखलायी कांग्रेस अब पाकिस्तान के इशारे पर चलने लगी है. इस बात की भी संभावना है कि इन्होने चीन की तरह पाकिस्तान से भी पैसे खाए हों.

उन्होंने कहा कि याद करें तो चंद दिनों पहले, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने हिंदुत्व से पूरे विश्व को खतरा होने की बात कही थी, जो पूरी तरह राहुल गांधी के बयान से मेल खाता है. इससे कांग्रेस और पाकिस्तान में मिलीभगत होने की संभावना को भी बल मिलता है. यह करोड़ों देशवासियों के लिए चिंता का विषय है. कांग्रेस को बताना चाहिए कि आखिर उन्हें हिन्दुओं से इतनी घृणा और पाकिस्तान से इतना प्यार क्यों है?

Facebook Comments