दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बिजवासन विधानसभा में किया प्रवास

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज बिजवासन विधानसभा क्षेत्र के महिपालपुर, राज नगर, बिजवासन एवं कापसहेड़ा मंडलों में प्रवास कर कार्यकर्ताओं एवं प्रबुद्ध नागरिकों से संगठन विस्तार एवं जन समस्याओं के समाधान पर विचार-विमर्श किया। बैठक के उपरांत प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने महिपालपुर मंडल के अर्जुन कैंप में बूथ अध्यक्ष अशोक राणा के निवास पर कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों के साथ जलपान किया।

महिपालपुर में बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि मार्च का यह माह पूरी दिल्ली में भाजपा बूथ स्तर पर कार्यकर्ता विस्तार के साथ ही सफाई अभियान को समर्पित कर रही है। इस दौरान जहां वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता पूरी दिल्ली में पार्षदों को सफाई व्यवस्था सुधारने में सहयोग देंगे, तो वहीं मंडलों में जाकर बूथ समितियों को मजबूत करेंगे।
आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार की लापरवाही के कारण झुग्गी-बस्तियों एवं पुनर्वास बस्तियों में विकास का बहुत आभाव है। उन्होनें भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अवाहन किया कि वह अपने क्षेत्रों की झुग्गी एवं पुनर्वास बस्तियों को गोद लें और वहाँ सफाई एवं अन्य नागरिक सुविधाएं सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि अरविंद केजरीवाल सरकार मुफ्त बिजली और मुफ्त पानी का छलावा देकर झुग्गी एवं पुनर्वास बस्तियों को ठोस विकास कार्यों से वंचित रख रही है।
प्रवास के दौरान प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जयवीर राणा, महरौली जिला अध्यक्ष जगमोहन महलावत, महामंत्री पवन राठी, पूर्व विधायक सतप्रकाश राणा, विधानसभा प्रभारी इंद्रजीत सहरावत सहित प्रदेश, जिला और मंडल के पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महिपालपुर, राज नगर, बिजवासन एवं कापसहेड़ा मंडलों के अध्यक्ष किशन सहरावत, जोगेंद्र सोलंकी, प्रदीप वत्स एवं अशोक यादव ने किया।

Facebook Comments