आदर्श नगर के पीड़ित परिवार से कल मिलेंगे दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता 

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आदर्श नगर में एक 18 वर्षीय दलित युवक राहुल की एक समुदाय विशेष के लोगों के द्वारा हत्या पर गहरा दुख वयक्त किया और कहा कि इस घटना ने 2018 में हुऐ अंकित सक्सेना हत्याकांड की याद ताजा कर दी। दलित युवक राहुल की एक विशेष समुदाय के लोगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया और बाद में उसकी अस्पताल में मृत्य हो गई। स्मरणीय है की 2018 में भी दिल्ली ने इस तरह के मामले में अंकित सक्सेना की नृशंस हत्या देखी थी।

आदेश गुप्ता ने कहा है की दिल्ली का सभ्य समाज राहुल के परिजनों के साथ खड़ा है और मैं दिल्ली पुलिस से आग्रह करता हूं कि मृतक के परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए और अपराधियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर जल्द सजा दिलाई जाए।
आदेश गुप्ता ने कहा कि पीड़ित परिवार की सुरक्षा इस लिए भी आवश्यक है क्योंकि मामले से जुड़ी लड़की ने अपने परिजनों से जान का खतरा बता अपने घर जाने से इनकार कर दिया है जो दर्शाता है कि हत्यारों का परिवार कितना खतरनाक है।
श्री गुप्ता ने यह मांग की कि दिल्ली सरकार मृतक राहुल के परिवार को मुआवजा दें और राहुल की हत्या के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चला कर दोषियों को कठोरतम सजा दिलवाए।

Facebook Comments