संगम विहार में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने फहराया तिरंगा और राशन वितरण किया

नई दिल्ली:  संगम विहार में स्वतंत्रता दिवस से पूर्व ध्वजारोहण व राशन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने तिरंगा फहराया और 1 हजार से ज्यादा राशन किट वितरित की। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक विजय जोली एंव जिलाध्यक्ष रोहताश सिंह बिधूड़ी समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

गुप्ता ने कहा कि जहां कोरोना से अमेरिका जैसे विकसित देश भी लड़खड़ा गए वहीं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व एवं इच्छा शक्ति से भारत ने कोरोना से बखूबी लड़ाई लड़ी है। अमेरिका में प्रति 10 लाख पर 4 हजार तक केस सामने आ रहे हैं वहीं भारत में यह दर 400 के आसपास है।
गुप्ता ने कहा कोरोना के शुरुआती दौर में दिल्ली सरकार कह रही थी कि उसने 30 हजार बेड की व्यवस्था कर ली है, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं किया। यही वजह है जब मई व जून में केस बढ़ने लगे तो केजरीवाल सरकार भाग खड़ी हुई और बयान जारी कर कहने लगे कि जुलाई तक दिल्ली में कोरोना केस की संख्या 5.5 लाख हो जाएगी। इससे दिल्ली वालों में भय का माहौल पैदा हो गया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार पूछना चाहता हूं कि आज 14 अगस्त है और दिल्ली में कोरोना केस की संख्या सिर्फ डेढ़ लाख के आसपास ही है। उन्होंने कहा कि यह सब सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गृहमंत्री अमित शाह की कार्य योजना से संभव हो पाया।
गुप्ता ने पूर्व विधायक विजय जोली और उनकी टीम को राशन वितरण कार्यक्रम के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में भाजपा के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक और लाखों कार्यकर्ताओं ने गरीबों को राशन पहुंचाया। लॉकडाउन के दौरान करीब 1 करोड़ से ज्यादा फूड पैकेट व 32 लाख से ज्यादा राशन किट दिल्ली में बांटे गए।

Facebook Comments