दिल्ली सरकार अपने सभी अस्पतालों को कोविड अस्पतालों में करे परिवर्तित

नई दिल्ली:  दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि आज सरदार पटेल कोविड अस्पताल के चालू होने के बाद भी दिल्ली में कोविड मरीजों के लिये अस्पताल बेड की मांग की पूर्ति नहीं हुई है जो चिंताजनक है। श्री गुप्ता ने कहा है कि विशेषज्ञों के अनुसार अभी दिल्ली में कोविड की पीक आने में समय है यानि अभी स्थिति और खराब हो सकती है जिसे ध्यान में रखते हुये यह आवश्यक है कि दिल्ली में अस्पतालों में बेड बढ़ाये जायें।

जहाँ एक ओर विशेषज्ञ अस्पताल बेड बढ़ाने पर जोर दे रहे हैं वहीं दिल्ली सरकार के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोविड बेड घटाया जाना और लोक नायक एवं जी.टी.बी. अस्पतालों को पूरी तरह कोविड समर्पित ना किया जाना केजरीवाल सरकार की लापरवाही को दर्शाता है।
इस वक्त मरीजों को सुविधा से बेड दिलवाना सरकार की प्राथमिकता होना चाहिये चाहे इसके लिये और सरकारी एवं निजी अस्पतालों को कोविड अस्पताल बनना पडे।
आदेश गुप्ता ने कहा है कि दिल्ली भाजपा मांग करती है कि दिल्ली सरकार लोक नायक, जी.टी.बी., राजा हरिश चन्द्र, राजीव गांधी, दीपचंद बंधु सहित अपने सभी बड़े अस्पतालों को 100 प्रतिशत कोविड अस्पताल घोषित करे और आवश्यकता अनुसार कुछ अन्य निजी अस्पतालों को भी कोविड अस्पताल में परिवर्तित कर कोविड पीक की तैयारी करे।

Facebook Comments