दिल्ली एक बार फिर से डूबने के कगार पर: आदेश गुप्ता

नई दिल्ली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार द्वारा बरसात के पूर्व नालों की सफाई कराने का काम पूरा नहीं किया गया है जिससे दिल्ली एक बार फिर से बरसात के पानी में डूबने के कागार पर है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में अगले 2 से 3 दिनों में बरसात होने की संभावना है और प्री-मानसून भी पूरी तरह से आ चुका है। ऐसे में अभी तक नालों की सफाई का काम पूरा नहीं हो पाया है। नालों में से गाद निकालने का मुख्य काम पीडब्ल्यूडी विभाग का है जो अब तक काम करने की बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठा है। दिल्ली में 1400 किलोमीटर से ज्यादा लंबी सड़कों के दोनों ओर नाले-नालियों की सफाई की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है।
श्री गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली के कुछ क्षेत्रों में हल्की प्री-मानसून की बौछार ने ही केजरीवाल सरकार की पोल खोल दी है और कई क्षेत्र पानी में डूबे पड़े हैं। ऐसे में आने वाले समय में सड़कों पर पानी जमा होना और कॉलोनियों में बाढ़ जैसा माहौल बनना तय है।
आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पीडब्ल्यूडी और सिंचाई एवं बाढ़ विभाग से नालों की सफाई को युद्धस्तर पर कराने को कहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की आदत बन चुकी है कि वे अपने स्तर पर होने वाले कामों को पूरा करने में कोई रुचि नहीं दिखाते और अनहोनी पर नगर निगम और केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराकर स्वयं बचकर निकलने का प्रयास करते हैं।

Facebook Comments