विदेश से लौटने पर प्रधानमंत्री मोदी का दिल्ली प्रदेश भाजपा ने किया भव्य स्वागत

नई दिल्ली: अमेरिका की सफल यात्रा के बाद स्वदेश लौटने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। टेक्निकल एयरपोर्ट पालम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करने के लिए दिल्ली के हरेक क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ उमड़ पड़े। भीड़ सुबह से ही पालम हवाई अड्डे पर जुटनी शुरू हो गई थी। लोगों के अंदर इस बात का गर्व था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश का नाम पूरे विश्व में ऊंचा करने का काम किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इतनी संख्या में लोगों की भीड़ और उत्साह देखकर उन्हें धन्यवाद किया। इस दौरे की सफलता इसी से समझी जा सकती है कि जो विषय दुनिया के लिए एक बड़ा सिरदर्द बना हुआ है उसपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेबाकी से अपनी बात रखी है।
इस मौके पर प्रधानमंत्री के हवाई अड्डे के बाहर आने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, तरुण चुग, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली के प्रभारी बैजयंत जय पांडा, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं सांसद अनिल बलूनी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, सांसद रमेश बिधूड़ी एवं तीनों महापौरां सहित प्रदेश के अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

Facebook Comments