डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

नोएडा: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने  सोमवार को अचानक नोएडा पहुंच कर जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान ब्रजेश पाठक ने अटेंडेंस रजिस्टर भी देखा और उसमे गलती को लेकर मौके पर मौजूद डॉक्टर की क्लास लगाई।निरीक्षण के दौरान वार्ड बॉय उपस्थित ना मिला जबकि उसकी अटेंडेंस लगी हुई थी।जिसपर उपमुख्यमंत्री ने जिम्मेदारों से जवाब मांगा।

इस दौरान बृजेश पाठक ने डॉक्टरों और मरीजों से बातचीत की। बृजेश पाठक ने मरीजों से पूछा जिला अस्पताल में उनको किस प्रकार का इलाज दिया जा रहा है व   उनकी सेवा में कोई कमी तो नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने जिला अस्पताल में मरीजों से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा स्वास्थ को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान और डॉक्टरों की सेवाओं का फीडबैक मांगा।मौके पर नोएडा के आला अधिकारी मौजूद ऱहे।बताया जा रहा है कि अगर कोई कमी पाई गई तो जिला अस्पताल में किसी भी अधिकारी पर गाज गिर सकती हैं।मिली जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में बृजेश पाठक कुछ खामियां मिली।उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों को फटकार लगाई।
बिजेश पाठक जिला अस्पताल में कुछ फाइलों से भी नाराज दिखाई दिये।बताया जा रहा है कि उन्होंने आला अधिकारियों के सामने डॉक्टरों को फटकार लगाई। इसके बाद सभी अधिकारियों में हड़कंप मच गया था।बताया जा रहा है अगर खामियां मिली तो डॉक्टरों पर गाज गिर सकती है।आपको बता दें कि नोएडा मैं रविवार को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और सोमवार को बृजेश पाठक नोएडा आये।उनके साथ स्वास्थ्य विभाग के सचिव आनंद मिश्रा भी साथ में आए।

Facebook Comments