पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत कार सवारों ने किया डांस, जांच के आदेश

नोएडा: अपराध पर अंकुश लगाने का दावा करने वाली नोएडा पुलिस का दावा उस वक्त गलत साबित हुआ जब देर रात नशे में धुत कार सवारों ने सुरुक्षा को ताक पर रखकर सरेआम पुलिस चौकी के सामने  डांस किया।उस दौरान वहा कोइ भी पुलिसकर्मी मौजूद नही था।पुलिस चौकी के सामने का ये हाल है तो आम जगह का क्या हाल होगा।जिम्मेवार नागरिक का फर्ज निभाते हुये एक व्यक्ति ने इसका एक विड़ियो बना करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।आपको बता दे कि नोएडा के थाना सैक्टर-113 क्षेत्र स्थित सोरखा पुलिस चौकी के सामने सोमवार को देर रात नशे में धुत कार सवारों का जमकर डांस किया।जिसका वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में दो कार चौकी के सामने खड़ी हैं, जिस पर चढ़कर कुछ युवक हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे हैं। कुछ अन्य युवक चौकी के सामने भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कमिश्नरेट पुलिस को ट्वीट कर लोगों ने इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की।मामला संज्ञान में आते ही कोतवाली प्रभारी को वीडियो की जांच के आदेश दिए गए।
कोतवाली प्रभारी शरदकांत ने बताया कि चौकी अभी निर्माणाधीन है।अंदर निर्माण कार्य चल रहा है।सोमवार को रात ढाई बजे के करीब कुछ युवकों ने शराब के नशे में चौकी के सामने हंगामा किया।कार के नंबर के आधार पर पुलिस आरोपितों की पहचान कर रही है। इस मामले में कुछ अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
वहीं एसीपी ने बताया ने पुलिस की टीमें युवकों को तलाश कर रही हैं। ब्रेजा कार की पहचान कर ली गई है। युवकों की भी पहचान की जा रही है।

Facebook Comments