सबको शिक्षा, सबको स्वास्थ्य अबकी बार समाजवादी सरकार: सुनील चौधरी

नोएडा: होशियारपुर, पृथला, वाजिदपुर, लाल फ्लैट, सेक्टर 74, सेक्टर 46, सेक्टर, सेक्टर 76 समाजवादी पार्टी नोएडा से गठबंधन के प्रत्याशी सुनील चौधरी ने सपा महानगर अध्यक्ष दीपक विग और ग्रामीण अध्यक्ष महेंद्र यादव की टीम के साथ जनसंपर्क किया। उन्होंने आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील की। जनता से वादा किया अगर सपा सरकार बनती है तो आने वाले वक्त में जनता से किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

समाजवादी पार्टी सरकार बनने पर प्रत्येक घर को फ्री बिजली में कनेक्शन के साथ ही 300 यूनिट तक फ्री बिजली मुहैया कराई जाएगी। छात्रों के लिए लैपटॉप वितरण योजना शुरू की जाएगी। बुजुर्गों को समाजवादी पेंशन के साथ ही गरीबों को समाजवादी रसोई के माध्यम से ₹10 में खाना परोसा जाएगा। गांव में रुके हुए विकास कार्यों को पूरा किया जाएगा। किसानों संबंधित मुद्दे को प्राथमिकता से रखते हुए 1 माह के भीतर ही उनका निस्तारण किया जाएगा।
अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, सबको रोजगार यही प्राथमिकता समाजवादी पार्टी की शुरुआत से रही है। सरकार बनने पर अपनी प्राथमिकताओं को आगे रखकर किया जाएगा। उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा कहा कि भाजपा सरकार लोगों पर अन्याय कर रही है। धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। आज भाजपा कार्यकर्ता और नेता जनता से 5 साल में किए गए कार्यों को बनाने के बजाय धर्म जाति के नाम पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में सपा की सरकार बनना तय है। सपा सरकार बनने पर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ जांच की जाएगी। भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें जेल में डाला जाएगा। वहीं पुलिस प्रशासन जो एकतरफा कार्रवाई कर रहा है और सपा नेताओं को प्रचार और उन्हें सोसाइटी में प्रवेश से रोका जा रहा है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। सपा सरकार बनने पर नोएडा में डिग्री कॉलेज की स्थापना के साथ ही अस्पताल बनवाए जाएंगे। जिससे लोगों को शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए दिल्ली नहीं जाना पड़े। अभी बेहतर स्वास्थ्य शिक्षा के लिए लोगों को दिल्ली का रुख करना पड़ता है या दिल्ली से सटे नोएडा के लिए चिंता का विषय है। यहां के जनप्रतिनिधि अपने आप को रक्षा मंत्री का बेटे होने का मान हैं। इसलिए वह जनता से मिलते नहीं। जनता उनके किए गए वादों को भी सबक सिखाएगी। जो वादे 5 साल पहले जनता से किए गए थे अब तक पूरे नहीं किए गए।

Facebook Comments