दिल्ली भाजपा की शिकायत पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुये केजरीवाल, मनीष और आतिशी को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसौदिया और पूर्वी दिल्ली की प्रत्याशी आतिशी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश द्वारा की गई शिकायत दिनांक 10 मई 2019 पर संज्ञान लेते हुये चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के तीनों नेताओं को नोटिस जारी किया है।

कार्यालय मंत्री गिरीश सचदेवा ने कहा कि 10 मई को चुनाव आयोग को पत्र लिख कर दिल्ली भाजपा ने शिकायत दर्ज करायी थी कि भाजपा के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गम्भीर के चरित्र को हानि पहुंचाने के लिए व पूर्वी दिल्ली के मतदाताओं को गुमराह करने के लिए झूठा पर्चा बटावाकर आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी, केजरीवाल और सिसौदिया ने प्रेस वार्ता कर यह आरोप लगाया कि गौतम गम्भीर ने उनके ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिस पर प्रतिक्रिया देते हुये गौतम गम्भीर ने भी मानहानि का मुकदमा आम आदमी पार्टी के तीनों नेताओं के खिलाफ करवाया था। आज चुनाव आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुये आम आदमी पार्टी के आरोपों को निराधार व बेबुनियाद बताते हुये इसे झूठा करार दिया है। चुनाव आयोग ने माना कि आम आदमी पार्टी ने गौतम गम्भीर को बदनाम कर पूर्वी दिल्ली के मतदाताओं के बीच भाजपा उम्मीदवार की छवि को धूमिल करने की कोशिश की है।
गिरीश सचदेवा ने कहा कि झूठ बोलना और फिर माफी मांगना यह आम आदमी पार्टी की आदत है। लोकसभा चुनावों में दिल्ली की सभी सातों सीटों पर अपनी जमानते जब्त होता देखकर आम आदमी पार्टी बौखलाई हुई है। जिस निर्लजता के साथ आम आदमी पार्टी के नेता झूठ बोलते है उसमें इनकी मंशा केवल भाजपा को हर हथकंडा अपना कर बदनाम करने की होती है। ऐसे झूठे दुष्प्रचार को दिल्ली की जनता अच्छी तरह से समझती है।

Facebook Comments